मैरिज टाइम के लेटेस्ट ड्रेंड से हो जाएं अपडेट,

इंदौर। वेडिंग सीजन शुरू होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं। इसलिए अब वुडबी ब्राइड्स अपने वेडिंग ड्रेसेस फाइनल कर रही हैं। हर फंक्शन के लिए अलग ड्रेस डिजाइ

Posted 9 months ago in Other.

User Image
Poonam Namdev
28 Friends
6 Views
49 Unique Visitors
फेरों के वक्त अभी भी ट्रेडिशनल लहंगा या साड़ी ही पसंद की जा रही हैं लेकिन संगीत, रिसेप्शन या अन्य पार्टीज के लिए गाउन पहनने का टे्रंड आम हो चला है। गाउन के लिए भी इंडो वेस्टर्न स्टाइल में डिफरेंट कट्स और स्टाइल पसंद किए जा रहे हैं। इस सीजन के लिए हमने जो गाउन डिजाइन किए हैं उनमें कट्स पर खास ध्यान दिया गया है। इनमें भी इंडो वेस्टर्न स्टाइल के जैकेट्स के साथ गाउन पहने जा रहे हैं। जैकेट्स में भी अलग- अलग तरह के कट्स दिए गए हैं। रियल एस्टेट मुद्दा हिंदी न्यूज़ lमैरिज टाइम के लेटेस्ट ड्रेंड से हो जाएं अपडेट, यूं डिजाइन करें ड्र गाउन के लिए भी इंडो वेस्टर्न स्टाइल में डिफरेंट कट्स और स्टाइल पसंद किए जा रहे हैं। इस सीजन के लिए हमने जो गाउन डिजाइन किए हैं उनमें कट्स पर खास ध्यान दिया गया है।  इंदौर। वेडिंग सीजन शुरू होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं। इसलिए अब वुडबी ब्राइड्स अपने वेडिंग ड्रेसेस फाइनल कर रही हैं। हर फंक्शन के लिए अलग ड्रेस डिजाइन हो रही है। फेरों के वक्त अभी भी ट्रेडिशनल लहंगा या साड़ी ही पसंद की जा रही हैं लेकिन संगीत, रिसेप्शन या अन्य पार्टीज के लिए गाउन पहनने का टे्रंड आम हो चला है। 


गाउन के लिए भी इंडो वेस्टर्न स्टाइल में डिफरेंट कट्स और स्टाइल पसंद किए जा रहे हैं। इस सीजन के लिए हमने जो गाउन डिजाइन किए हैं उनमें कट्स पर खास ध्यान दिया गया है। इनमें भी इंडो वेस्टर्न स्टाइल के जैकेट्स के साथ गाउन पहने जा रहे हैं। जैकेट्स में भी अलग- अलग तरह के कट्स दिए गए हैं।






वेलवेट में पर्शियन मोटिफ


इस सीजन में जो सबसे नई स्टाइल है वो है वेलवेट की लॉन्ग जैकेट वाले गाउंस। इनमें जैकेट मे सामने बीच में एक स्लिट है या डबल स्लिट भी हैं। जैकेट के पैनल्स पर जो मोटिफ हैं वो ट्रेडीशनल पर्शियन डिजाइंस हैं। यूनीक होने के कारण ये रिसेप्शन्स के लिए एक दम सही चॉइस हैं। पर्शियन मोटिफ को जरदौजी और रेशमी थ्रेड वर्क से बनाया गया है। इसमें जैकेट में ओपन नेक, हाई नेक या बोट नेक रखी जाती हैं। इनमें भी कंट्रास्ट रंग रखे जाते हैं। जैकेट में वेलवेट के साथ रॉ सिल्क को टीमअप किया जाता है। कुछ एेसे गाउन भी डिजाइन किए हैं, जिनका कट एकदम सिंपल हैं यानी ट्रेडिशनल फ्लोरलेंथ लॉन्ग फ्रॉक जैसा गाउन। एेसे गाउन प्योर सिल्क में गहरे रंग में हैं, जिन पर लाइट कलर में एम्ब्रॉयडरी की गई है। इनमें एम्ब्रॉयडरी की डिजाइन स्टाइलिश होती है।आजकल गर्ल्स एेसा ड्रेस चाहती हैं कि वो मॉर्डन भी दिखे और ट्रेडिशनल से दूर भी न हो। इसलिए हमने जैकेट को वेस्टर्न स्टाइल में एपल कट में रखा है और लॉन्ग स्कर्ट को लहंगे की तरह जरदौजी, गोटापत्ती वर्क से सजाया है। इस तरह की ड्रेसेस में कंट्रास्ट कलर होंगे यानी स्कर्ट लाइट कलर का है तो जैकेट डार्क कलर में होगी। स्कर्ट इस तरह बनाए गए हैं कि इनकी जैकेट को हटा कर इन्हें चोली के साथ पहना जाए तो ये लहंगे जैसे दिखेंगे। 

More Related Blogs

Article Picture
Poonam Namdev 9 months ago 6 Views
Article Picture
Poonam Namdev 10 months ago 2 Views
Article Picture
Poonam Namdev 10 months ago 3 Views
Article Picture
Poonam Namdev 10 months ago 1 Views
Article Picture
Poonam Namdev 10 months ago 5 Views
Article Picture
Poonam Namdev 10 months ago 3 Views
Article Picture
Poonam Namdev 10 months ago 3 Views
Article Picture
Poonam Namdev 10 months ago 2 Views
Article Picture
Poonam Namdev 10 months ago 3 Views
Back To Top