मौत के मुंह से वापस आए हैं ये 8 सुपरस्‍टार

मौत के मुंह से वापस आए हैं ये 8 सुपरस्‍टार, हेमा मालिनी से लेकर सनी लियोन तक के नाम

Posted 6 months ago in Entertainment.

User Image
Shubhashish Sharma
76 Friends
2 Views
1 Unique Visitors
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफान खान की बीमारी के बारे में तो आप सब जानते ही होंगे. इरफान खान को न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर था जिसका वो अमेरिका में इलाज करवाकर वापस आए हैं. वैसे आपकी जानकारी के लिए ये भी बता दें कि बॉलीवुड में इरफान ही नहीं बल्कि ऐसे कई सारे स्‍टार्स हैं जो मौत के मुंह से वापस आए हैं। आज इस आपको उन्‍ही 8 सेलेब्स के बारे में जो अलग-अलग हादसों में मरते-मरते बचे हैं।

1. प्रिटी जिंटा

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रिटी जिंटा को हर कोई जानता है लेकिन क्‍या आपको ये पता है कि वो दो बार मौत के मुंह से वापस आ चुकी हैं। जी हां आपको बता दें कि पहली बार जब वो कोलंबो के इवेंट में गई थीं तब और दूसरी बार तब, जब वे थाईलैंड में हॉलिडे के लिए गई थीं तब और इसके साथ ही वो बॉम्‍बे ब्लास्ट की शिकार भी हो चुकी थीं।


2. हेमा मालिनी

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल को तो आप जानते ही होंगे। ये साल 2015 में एक बड़े कार हादसे का शिकार हो गई थीं। हादसा इतना भयानक था कि इसकी वजह से उनकी सीधी आंख भी बाल-बाल बची थीं। वहीं इस हादसे में उनके चेहरे पर काफी सारे टांके आए थे। वहीं इस दौरान दो लड़की (4 और 6 साल) और एक महिला भी थीं।

3. सैफ अली खान

जी हां इनके साथ भी एक दर्दनाक हादसा हो चुका है जब वो फिल्म 'क्या कहना' की शूटिंग कर रहे थें तभी सैफ अली खान का सर एक पत्थर से जा टकराया था और इस वजह से उन्‍हें करीब 100 टांके भी पड़े थें। ये बात उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान बताई थी उन्‍हेोंने कहा था कि, 'ये मेरी लाइफ का सबसे भयानक हादसा था।'

4. सनी लियोन

जी हां सनी लियोन जो कि मई 2017 में एक प्लेन क्रैश का शिकार होते होते बच गई थी। सनी अपने प्राइवेट प्लेन में थीं हसबैंड डेनियल वेबर और कुछ टीम मेंबर्स भी उनके साथ थे। लेकिन महाराष्ट्र के एक रूरल इलाके में उनके प्लेन में यहां हादसा हुआ था लेकिन पायलट की समझदारी से सभी लोग बच गए थे।

5. सोनू सूद

सोनू सूद को भी एक बेहद ही खतरनाक हादसे का शिकार होना पड़ा था। दरअसल बताया जाता है कि एकबार उनकी कार 'Audi Q7' में आग लग गई थीं। वे कार से बाहर आ गए जब आग कंट्रोल से बाहर हो गई थी। आखिरी वक्त पर फायर ब्रिगेड ने काफी सिचुएशन कंट्रोल की थी।

6. सेलिना जेटली

सेलिना जो कि साउथ इंडियन फिल्म 'Sreemati' की शूटिंग के दौरान एक हादसे का शिकार हो गई थीं। दरअसल शूटिंग के दौरान वे आउटक्रॉप के साथ खड़ी थीं। तभी कैमरा बगी ट्रॉली के साथ उनके ऊपर गिर पड़ा, हालांकि लकीली कैमरा असिस्टेंट ने उन्हें बचा लिया।

7. लारा दत्‍ता

डेब्यू फिल्म 'अंदाज' की शूटिंग के दौरान लारा के साथ ये हादसा हुआ। समुद्र के पास खड़ी लारा हवा के झोंके से वहां गिर पड़ी लेकिन अक्षय कुमार ने उन्हें बचा लिया था।

8. जायरा वसीम

'दंगल' एक्ट्रेस जायरा वसीम (16) का जून 2017 में काम एक्सीडेंट हो गया था। जायरा फ्रेंड्स के साथ जा रही थीं तभी कार ड्राइवर के कंट्रोल से बाहर हो गई। इस हादसे में कार डल लेक में जा गिरी थी हालांकि नजदीकी लोगों के आने से जायरा और उनके फ्रेंड्स की जान बचा दी गई थी।

More Related Blogs

Article Picture
Shubhashish Sharma 6 months ago 2 Views
Article Picture
Shubhashish Sharma 7 months ago 6 Views
Article Picture
Shubhashish Sharma 7 months ago 26 Views
Back To Top