यह 5 बड़े सितारे अपनी आखिरी फिल्म को नहीं देख पाए, नंबर 1 की मौत पर रोया था पूरा देश

दोस्तों दुनिया के जितने भी अभिनेता या अभिनेत्री वह सब अपनी फिल्म को जरूर देखना चाहते हैं, और वह सभी अपने फिल्म को जरूर देखते भी हैं,

Posted 5 months ago in Other.

User Image
Nikhil rajput
60 Friends
2 Views
4 Unique Visitors
यह 5 बड़े सितारे अपनी आखिरी फिल्म को नहीं देख पाए, नंबर 1 की मौत पर रोया था पूरा देश


दोस्तों दुनिया के जितने भी अभिनेता या अभिनेत्री वह सब अपनी फिल्म को जरूर देखना चाहते हैं, और वह सभी अपने फिल्म को जरूर देखते भी हैं, लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियां और ऐसे अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपनी आखिरी फिल्म में काम तो किया लेकिन वह अपनी आखिरी फिल्म को देखने से पहले ही इस दुनिया से रुखसत हो गए।

5. दोस्तों दिव्या भारती का नाम तो हर भारतीय जनता है, इन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों के दिलों पर राज किया था, और इन्होंने बॉलीवुड के अंदर कई बड़े-बड़े फिल्मों में भी काम किया है, बता दें आपको की दिव्या भारती की आखिरी फिल्म का नाम शतरंज था, लेकिन इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही दिव्या भारती की मौत हो गई थी।



4. बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्री माने जाने वाली एक्ट्रेस श्रीदेवी का पिछले साल 24 फरवरी को दुबई की होटल में देहांत हो गया था, और इनकी मौत की खबर सुनकर आदमी चौक गया था, लेकिन आपको बता दें कि श्रीदेवी ने आखरी बार फ़िल्म जीरो में काम किया था, और अफसोस इस बात का है कि श्रीदेवी भी अपनी आखरी फिल्म जीरो को नहीं देख पाई थी।



3. बॉलीवुड के सबसे बड़े विलन के तौर पर अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले अभिनेता अमरीश पुरी को हर कोई जानता है, इनकी एक्टिंग का हर कोई दीवाना हो जाता था जब यह बड़े पर्दे पर अपना बेहतरीन अभिनय लोगों के सामने पेश करते थे, लेकिन अफसोस की बात यह है कि अमरीश पुरी भी अपनी आखिरी फिल्म कच्ची सड़क को नहीं दे पाए थे।




2. बॉलीवुड फिल्मों में अपना बेहतरीन अभिनय लोगों के सामने दिखाने वाले अभिनेता शम्मी कपूर एक बहुत बड़े लेजेंड तौर पर जाने जाते थे, और शम्मी कपूर भी अपनी आखिरी फिल्म रॉकस्टार को नहीं देख पाए थे।



1. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर राजेश खन्ना एक महान कलाकार की श्रेणी में शामिल है, और राजेश खन्ना एक ऐसे अभिनेता है जिन्हें सबसे पहले सुपरस्टार का दर्जा दिया गया था, इन्होंने अपने फिल्मी करियर में काफी बड़ी बड़ी फिल्में की है, लेकिन अफसोस की बात यह है कि राजेश खन्ना भी अपनी आखिरी फिल्म को नहीं देख पाए थे, और राजेश खन्ना की आखिरी फिल्म का नाम सियासत था।



दोस्तों यह है बॉलीवुड के वो सुपरस्टार जिन्हें पूरे भारत के अंदर पसंद किया जाता था, और हर कोई इनका दीवाना था, लेकिन बॉलीवुड के यह 5 कलाकार अपनी आखिरी फिल्म को नहीं देख पाए थे, क्योंकि फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इन सब की मृत्यु हुई थी, वैसे दोस्तों आपकी क्या राय है इस खबर को लेकर नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी राय हमें जरूर बताएं

More Related Blogs

Back To Top