यूट्यूब पर हिंदी में रिलीज होते ही तहलका मचा रही

हिंदी में रिलीज हुई साउथ की उन 5 फिल्मों के बारे में बताएंगे जो हिंदी में रिलीज होते ही तहलका मचा रही है.

Posted 7 months ago in Movies & Animation.

User Image
Deepak lovewanshi
185 Friends
2 Views
22 Unique Visitors
Neevevaro - हरी नाथ द्वारा निर्देशित रोमांटिक एक्शन थ्रिलर फिल्म Neevevaro 2018 में आई एक तेलुगु फिल्म है. आधी पिनिसेट्टी, तापसी पन्नू और रितिका सिंह स्टारर यह फिल्म हिंदी में यूट्यूब पर रिलीज होते ही तहलका मचा रही है. बता दे इसे एक दिन में 32 लाख से ज्यादा बार देखा जा चूका है.
Achari America Yatra - यह एक कॉमेडी लव स्टोरी फिल्म है. जी नागेश्वरा रेड्डी के निर्देशक में बनी यह फि्म 2018 में आई थी. कॉमेडी किंग ब्रह्मानंदम, विष्णु मांचू, प्रज्ञा जैस्वाल और ठाकुर अनूप सिंह स्टारर यह फिल्म हिंदी में यूट्यूब पर दो दिनों में 80 लाख से ज्यादा बार देखी जा चुकी है.
Gnana Kirukkan - ईलायादेवन द्वारा लिखित और निर्देशित ड्रामा फिल्म Gnana Kirukkan को हिंदी में यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म के मुख्य भूमिका में जेगा, अर्चना कवी, डेनियल बालाजी और थम्बी रामयः अभिनय करते नजर आते है.
Pokkiri Raja - ￰रामप्रकाश रायप्पा के निर्देशन में बनी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म Pokkiri Raja साल 2016 में आई थी. जीवा, सिबिराज और हंसिका मोटवानी स्टारर यह फिल्म दो दिन पहले हिंदी में यूट्यूब पर रिलीज की गई है. आपको बता दे इस फिल्म को अब तक 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चूका है.
Maayavan - सुदीप किशन, लावण्या त्रिपाठी, जैकी श्रॉफ, डेनियल बालाजी जैसे सितारों से सजी यह फिल्म साइंस फिक्शन/मिस्ट्री क्राइम फिल्म है. सी वी कुमार द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2017 में आई थी. आपको बता दे इस फिल्म को हाल ही हिंदी में यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. रिलीज होते ही इस फिल्म ने तहलका मचा दिया है. अब तक इसे एक करोड़ से ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा गया है.
29 अगस्त 2012 को रिलीज हुई यह फिल्म मलयालम भाषा की एक्शन कॉमेडी थ्रिलर फिल्म है। निर्देशक जोशी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में मोहनलाल बीजू मेनन, अमला पॉल, मिथुन रमेश और साई कुमार जैसे कई कलाकार लीड रोल में हैं। इस फिल्म को आज (23/ 4/ 2019) सुबह 11:00 बजे Star Gold पर सेम नाम से हिंदी में रिलीज किया जा चुका है
साउथ फिल्मों के जाने-माने निर्देशक सीनू रामसमय के निर्देशन में बनी यह फिल्म साउथ इंडस्ट्री की एक ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म को 19 अगस्त 2016 में तमिल भाषा में रिलीज किया गया था। फिल्म मे विजय सेतुपति, ऐश्वर्या राजेश और तमन्ना लीड रोल में थी। इस फिल्म को आज (23/04/2019) दोपहर 1:45 बजे हिंदी में सेम नाम से Star Gold पर रिलीज किया जा चुका है।
साल 2018 में रिलीज हुई यह फिल्म साउथ इंडस्ट्री की एक साइंस फिक्शन एक्शन थ्रिलर फिल्म है। साउथ फिल्मों के जाने-माने निर्देशक शंकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार, रजनीकान्त और एमी जैक्सन लीड रोल में हैं। बता दे इस फिल्म को तमिल, तेलगु, मलयालम सहित हिन्दी मे भी रिलीज किया गया था। यह फिल्म लोगों को खूब पसंद आई थी। विकिपीडिया पर दी गई रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म को 543 करोड़ के बजट मे बनाया गया था और इन फिल्म ने 800 करोड़ का कारोबार किया था। बता दे इस फिल्म वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियम 21 अप्रैल 2018 को दोपहर 12:00 बजे zee cinema पर किया जा चुका है।

More Related Blogs

Back To Top