यूनिक और स्टाइलिश दिखने के लिए पहने ऐसे फुटवियर

आप अपनी ड्रेस के साथ मैचिंग करके इस तरह की फुट वियर का इस्तेमाल किसी भी खास फंक्शन या इवेंट के लिए कर सकती हैं। आप रेगुलर कॉलेज या ऑफिस के लिए इस तरह की फुट वियर का चुनाव कर सकती हैं।

Posted 8 months ago in Entertainment.

User Image
yamini shriwadi
31 Friends
1 Views
1 Unique Visitors
अगर आप वेडिंग फंक्शन के लिए रेड कलर की ड्रेस का चुनाव कर रही है, तो आप इस तरह के फुटवियर को चुन सकती हैं। यह मोतियों का इस्तेमाल करके और अलग-अलग तरह की चेन के इस्तेमाल से बनाए गए फुटवियर हैं, जो आपके पैरों में चार चांद लगा देंगे।


Third party image reference
एगर आप होली पर पटियाला सूट या पजामी सूट पहनने की सोच रही है तो इस तरह की जातियां आपके लिए बेस्ट रहेंगी। ये सभी कलर की ड्रेस पर अच्छा लुक देंगी।


Third party image reference
किसी भी स्पेशल पार्टी के फंक्शन लिए यह फुटवियर एकदम बेस्ट है। यूनिक और न्यू लुक पाने के लिए ज्यादातर लड़कियां इसी तरह के फुटवियर का चुनाव करती है, जो लड़कियां कॉलेज या ऑफिस जाती है। वह रोजाना इस तरह के फुटवियर का चयन करती है। यह बहुत ही खूबसूरत और यूनिक तरीके से डिजाइन की गई फुटवियर है। जिनसे आपको काफी खूबसूरत लुक मिलेगा। मोतियों का डिजाइन बनाकर और अलग-अलग तरह के डिजाइन से इन फुटवियर को डेकोरेट किया गया है।


इस संसार में अलग-अलग पसंद वाली लड़कियां रहती है। सभी की पसंद अलग अलग होती है। कुछ लड़कियों को मोतियों से डिजाइन की गई फुटवियर पसंद होती है और कुछ लड़कियों को सिंपल फुटवियर। लेकिन आज हम आपके लिए सिंपल और मोतियों से डिजाइन की गई फुट वियर का कलेक्शन लेकर आएं है। इस तरह की फुट वियर को खरीदकर आप किसी भी फंक्शन के लिए शानदार लुक पाएं।


Third party image reference
इस फोटो में दो फुट वियर दिखाई गई है। जिनमें से एक फुट वियर मोतियों से डिजाइन की गई है और दूसरी फुट वियर बिल्कुल सिंपल है। इसीलिए आप अपनी पसंद के अनुसार इस तरह की फुट वियर का चुनाव करें और किसी भी खास फंक्शन या इवेंट के लिए शानदार लुक पाए। कुछ लड़कियां ऐसी होती हैं, जो बिल्कुल सिंपल और सादगी भरा लुक पाने के लिए सिंपल फुट वियर का चुनाव करती है और कुछ लड़कियां पार्टी के लिए मोतियों से डिजाइन फुट वियर का चयन कर सकती है।


Third party image reference
अगर आपको हील फुट वियर पसंद है, तो आप इस तरह की फुट वियर का चुनाव कर सकती है। इन फुट वियर को मोतियों का इस्तेमाल करके डेकोरेट की गई है। इस तरह की फुट वियर वेडिंग फंक्शन या रिसेप्शन पार्टी के लिए पहनकर अपनी पर्सनैलिटी को और भी खास बनाने के लिए इस तरह की फुट वियर का चुनाव कर सकती हैं। इस तरह का फुट वियर कलेक्शन देखकर हर लड़कियां आपसे यह पूछेंगी कि आपने इन फुटवियर को कहां से खरीदा।


Third party image reference
इन फुट वियर को बिल्कुल ही अलग अंदाज में डिजाइन किया गया है। जैसा कि फोटो में दिखाया गया है। इन फुट वियर को ना तो मोतियों का इस्तेमाल करके डिजाइन किया गया है और ना ही बिल्कुल सिंपल तरीके से डिजाइन किया गया है। इसीलिए आप फैशनेबल और टशन वाला लुक पाने के लिए पजामी सूट या जीन्स टॉप पर इस तरह की फुट वियर को चुन सकती हैं। यह फुटवियर बहुत ही खूबसूरत और शानदार तरीके से डिजाइन की गई है।


Third party image reference
यह फुट वियर का कलेक्शन लाइट कलर का है। जिसे आप किसी भी कलर की ड्रेस के साथ इस्तेमाल कर सकती हैं। इस फुट वियर को डिजाइन करने का तरीका काबिले तारीफ है। इसीलिए आप अपनी खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए इस तरह की फुट वियर का चुनाव कर सकती हैं। इस तरह की फुट वियर आप ज्यादातर डार्क कलर की ड्रेस के साथ ही चुने। जिससे आपको पार्टी या रिसेप्शन पार्टी के लिए ग्लोइंग लुक मिलेगा।

आप अपनी ड्रेस के साथ मैचिंग करके इस तरह की फुट वियर का इस्तेमाल किसी भी खास फंक्शन या इवेंट के लिए कर सकती हैं। आप रेगुलर कॉलेज या ऑफिस के लिए इस तरह की फुट वियर का चुनाव कर सकती हैं। इस तरह की फुट वियर का चुनाव आप किसी भी खास फंक्शन के लिए कैरी कर सकती है।
Tags: #sendal,

More Related Blogs