ये हैं ऐश्वर्या राय के जीवन के सबसे बड़े 5 विवाद, नंबर 5 को सुनकर खुद चौंक गई थी

ये हैं ऐश्वर्या राय के जीवन के सबसे बड़े 5 विवाद, नंबर 5 को सुनकर खुद चौंक गई थी

Posted 7 months ago in Other.

User Image
kishor dhakad
16 Friends
8 Views
18 Unique Visitors
बॉलीवुड से जुड़ी जानकारी प्राप्त करने के लिए ऊपर दिए गए फॉलो के बटन पर क्लिक करें।

नमस्कार दोस्तों। आपका स्वागत है हमारी इस चैनल बॉलीवुड विकिस में। ऐश्वर्या राय बच्चन को दुनिया की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। उन्होंने ने कड़ी मेहनत से आज दुनिया में अपना एक मुकाम बना लिया हैं। आज उनके दुनियाभर में करोड़ों फैन्स है। दोस्तों आज हम आपको बताने जा रहे है ऐश्वर्या राय से जुड़े कुछ विवादों के बारे में । तो चलिए जानते है उनके बारे में।

1.पहला विवाद



Third party image reference

ऐश्वर्या के जीवन में ये विवाद कुछ खास रहा था। आप सबने सलमान खान और ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी के बारे में तो सुना ही होगा, इन दोनों का जब ब्रेकअप हुआ, तो ऐश्वर्या को बहुत सी मुसीबतों का सामना करना पड़ा था, ऐश्वर्या का कहना था कि ब्रेकअप के समय वह काफी परेशान हो गई थी और इस तरह से परेशान किया जा रहा था कि सलमान खान ने ऐश्वर्या के घर के बाहर आकर बहुत तमाशा भी किया था। जिससे वह काफी डर गई थी।

2.दूसरा विवाद



Third party image reference

ऐश्वर्या के जीवन में धूम-2 मूवी को लेकर भी एक बड़ा विवाद चला था। इस फिल्म में रितिक रोशन और ऐश्वर्या राय के कुछ ऐसे सीन्स थे, जिसको लेकर बच्चन परिवार को काफी परेशानियां थी। उस सीन को हटाने की बहुत अधिक डिमांड की गई थी। हम आपको बता दें की इस फिल्म में अभिषेक बच्चन भी शामिल थे।

3.तीसरा विवाद



Third party image reference

ऐश्वर्या के जीवन में तीसरा विवाद एक किताब को लेकर था। दरअसल बॉलीवुड के बारे में रीना गोलन ने 'प्रिय मिस्टर बॉलीवुड' नाम की एक किताब लिखी, जिसमें उन्होंने ऐश्वर्या के बारे में यह बताया था, कि ताल फिल्म में रोल पाने के लिए ऐश्वर्या ने सुभाष घई के साथ अपने रिलेशन बनाए थे। जो कि इंटरनेट पर बहुत अधिक वायरल हुए थे।

4. चौथा विवाद



Third party image reference

'ऐ दिल है मुश्किल' फिल्म में ऐश्वर्या और रणबीर कपूर के इंटिमेट सीन है। खबरों के अनुसार बच्चन परिवार इस फिल्म के कुछ सीन्स को लेकर खुश नहीं थे। जया बच्चन भी ज्यादा नाराज हुई थी। जया बच्चन को इस फिल्म से काफी नाराजगी थी।

5. पांचवा विवाद



Third party image reference

ऐश्वर्या के जीवन ने ये विवाद कुछ खास रहा, जिनके बारे में कुछ उनको भी पता नहीं था।आंध्र प्रदेश के रहने वाले संगीत कुमार ने मीडिया में ऐश्वर्या राय को अपनी असली माँ बताया था। ऐश्वर्या राय स्वयं इस खबर को सुनकर हैरान हो गई थी। बाद में जब पता लगा की संगीत कुमार को कोई मानसिक बीमारी है। जिसकी वजह से वो कई बार पहले भी मशहूर सितारों का नाम ले चुके हैं।

Source: aaj tak

दोस्तों आपको ऐश्वर्या राय की फिल्में कैसी लगती है? ये हमें नीचे कमेंट करके जरुर बताएं और आर्टिकल पसंद आये तो लाइक और शेयर जरुर करें।

More Related Blogs

Article Picture
kishor dhakad 2 months ago 1 Views
Back To Top