ये है विराट कोहली की 5 सबसे कीमती चीज़ें, नंबर 1 की कीमत है 125 करोड़ रुपए

ये है विराट कोहली की 5 सबसे कीमती चीज़ें, नंबर 1 की कीमत है 125 करोड़ रुपए

Posted 6 months ago in Sport.

User Image
annpurna karotiya
84 Friends
1 Views
4 Unique Visitors
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपने अलग ही अंदाज के लिए जाने जाते हैं। भारत के लिए कोहली ने वनडे, टेस्ट और टी20 में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। कोहली जिस तरह से कमाई करते हैं उसी तरह अपने शान शौकत के लिए भी खूब पैसे खर्च करते हैं। कोहली करीब 400 करोड़ रुपए सालाना कमाते हैं। आज हम आपको बताने वाले हैं कोहली की 5 सबसे कीमती चीज़ों के बारे में।


Louis Vuitton
5. विराट कोहली के पास पर्स भी बहुत ही महंगा है। विराट कोहली के पास "Louis Vuitton" कंपनी का पर्स है जिसकी कीमत तकरीबन 1250 डॉलर यानी करीब 85000 रुपए है। इसके अलावा भी कोहली के पास कई महंगे पर्स है।


TISSOT
4. विराट कोहली को महंगी घड़ियां कलेक्शन करने का काफी शौक है। विराट कोहली स्विजरलैंड की एक वॉच कंपनी TISSOT के ब्रांड एंबेसडर भी हैं। विराट कोहली के पास "LUMINOR PANERAI" कंपनी की घड़ी है जिसकी कीमत करीब 7 लाख रुपए हैं। इसके अलावा कोहली के पास "TISSOT" कंपनी की घड़ी है जिसकी कीमत करीब 1 लाख रुपए हैं।



Alfta tech
3. विराट कोहली के पास कई कार है जिनमें ऑडी, रेंज रोवर और बीएमडब्ल्यू शामिल है। कोहली के पास सबसे महंगी कार ऑडी R8 है, जिसकी कीमत करीब 3 करोड़ रुपए हैं। दुनिया में ऐसी सिर्फ 99 कारें ही बनी है। पूरे भारत में सिर्फ 4 ही ऐसी कारें हैं जिनमें से विराट कोहली के पास एक हैं।


Google
2. कोहली के पास गुरुग्राम सहित वैसे तो कई घर है लेकिन उन्होंने हाल ही में मुंबई के वर्ली में एक बंगला खरीदा है। 35वीं मंजिल पर बने इस घर की कीमत करीब 34 करोड़ रुपए हैं। इस घर से समुद्र का नजारा देख सकते हैं। शादी के बाद विराट कोहली अनुष्का के साथ यही पर रह रहे हैं।


Google
1. कोहली के पास एक प्राइवेट जेट भी है जिसका इस्तेमाल वह अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को घुमाने के लिए प्रयोग में लेते हैं। इस प्राइवेट जेट की कीमत करीब 125 करोड़ रुपए है। इस जेट के लिए 1 घंटे का खर्चा करीब 2 से 3 लाख रुपए बैठता है।

आपके अनुसार इनमें से विराट कोहली की सबसे अच्छी चीज कौनसी है, हमें कमेंट कर बताएं। खेल जगत की खबरें पाने के लिए हमें फॉलो करें।

Source - sportkeeda

More Related Blogs

Back To Top