राजनाथ सिंह ने गृहमंत्री होने की दिखाई ताकत, ले लिया हड़कंप मचाने वाला फैसला

+ फॉलो करें
आज की शीर्षक के मुताबिक राजनाथ सिंह ने गृहमंत्री होने की दिखाई ताकत ले लिया हड़कंप मच आने वाला फैसला है.

Posted 8 months ago in News and Politics.

User Image
beauty mandloi
552 Friends
2 Views
12 Unique Visitors
आज की शीर्षक के मुताबिक राजनाथ सिंह ने गृहमंत्री होने की दिखाई ताकत ले लिया हड़कंप मच आने वाला फैसला है. पुलवामा हमले के बाद भारत सरकार पाकिस्तान के खिलाफ रोजाना ऐसे ही कई फैसले लेते आ रही है. जिसकी वजह से पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था काफी बिगड़ चुकी है आज हम आपको राजनाथ सिंह द्वारा एक ऐसे फैसले के बारे में बताने वाले हैं. जिसे जानकर आप को बड़ी खुशी होगी और भारतीय होने का गर्व भी होगा.


Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि राजनाथ सिंह समेत ऐसे कई लोग थे. जिनके साथ राजनाथ सिंह ने बैठक की है. जिसके बाद एक बड़ा फैसला लिया गया है दरअसल राजनाथ सिंह द्वारा जमात ए इस्लामी जैसी बड़ी संगठन पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि इस संगठन को 1990 में हिज्बुल मुजाहिदीन का दाहिना हाथ माना जाता था. लेकिन अब इस संगठन पर सरकार द्वारा प्रतिबंध लगा दिया गया है.


Third party image reference
इस बड़े फैसले के बाद अब सैकड़ों अलगाववादी नेताओं को सरकार द्वारा गिरफ्तार किया गया है और अब इन अलगाववादी नेताओं के बैंक अकाउंट भी चेक किए जा रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि, अब इस संपत्ति को जप्त करने का भी ऐलान किया गया है. जिसकी वजह से महबूबा मुक्ति भी बौखला गई है और सड़क पर नारे लगाते हुए भी नजर आ रही है हालांकि की राजनाथ सिंह का फैसला काफी मजबूत माना जा रहा है.


Third party image reference
क्या राजनीति में राजनाथ सिंह का यह फैसला रंग लाएगा और मोदी सरकार का वोट बैंक मजबूत हो पाएगा हमें कमेंट में जरूर बताइए और ऐसी ही महत्वपूर्ण खबरों के लिए इस चैनल को फॉलो कर दीजिए.तंकियों से निपटने के लिए भारतीय वायुसेना ने एयर स्ट्राइक की जिसमें भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान की सीमा में घुसकर बालाकोट 12 मिराज विमानों से आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया। भारत का आतंकियों के खिलाफ ये बड़ा कदम रहा। आतंकियों के खिलाफ भारत की इस कार्रवाई का अमेरिका समेत दुनिया कई बड़े देशों ने समर्थन किया। एयर स्ट्राइक से उत्साहित होकर अब गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी मोर्चा संभाल लिया है। उन्होंने देश के भीतर सर्जिकल स्ट्राइक करते हुए बड़ा आदेश दे दिया है।


गूगल
राजनाथ सिंह ने दिखाए सख्त तेवर

वैसे हमारे गृहमंत्री राजनाथ सिंह शांत ही नजर आते हैं। लेकिन जब भी कोई फैसला लेते हैं तो वह बड़ा ही होता है। उन्होंने अब देश के भीतर अलगाव की बातें करने वालों और आतंकियों की मदद करने वालों के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक कर दी है। पुलवामा हमले के बाद से ही एक के बाद एक बड़े फैसले ले रहे गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने एक और फैसला ले लिया है जिससे हड़कंप मच गया है


गूगल
गृहमंत्री राजनाथ सिंह का वो बड़ा फैसला

केन्द्र सरकार ने गुरुवार को बड़ी मीटिंग की और गृहमंत्री राजनाथ सिंह में एक बड़ा फैसला लिया राजनाथ सिंह के आदेश पर गृह मंत्रालय ने जमात ए इस्लामी जैसे बड़े संगठन पर प्रतिबंध लगा दिया। देश में यह पहली बार हो रहा है जब किसी सरकार ने अलगाववादियों के ऐसे किसी संगठन पर इतनी बड़ी कार्रवाई की हो। अलगाववादियों के इस संगठन को 1990 के दौरान हिजबुल मुजाहिद्दीन का दाहिना हाथ माना जाता था।

फैसले से मचा हड़कंप, महबूबा मुफ्ती विरोध में उतरीं

सरकार के इस फैसले से कश्मीर में अलगाववादियों में हड़कंप मच गया है। कश्मीर में जमात ए इस्लामी की 4500 करोड़ की संपत्ति को सरकार ने जब्त करना शुरू कर दिया है साथ ही साथ सैकड़ों अलगाववादियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। कश्मीर में जमात ए इस्लामी संगठन के लोग अपनी संपत्तियों से बोर्ड निकालकर छिपाते हुए नजर आ रहे हैं। प्रतिबंध से जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री तथा पीजीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती बौखला गई हैं। उन्होंने श्रीनगर में शनिवार को पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सड़क पर विरोध किया।
Tags: Lookchup com,

More Related Blogs

Back To Top