रोहित इस तरह फंस गये हैं धर्मसंकट में, एक तरफ भारत देश तो दूसरी तरफ उनकी धर्मपत्नी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही 4 टेस्ट मैचों की सीरीज के 2 मैच पूरे हो चुके हैं। दोनों टीमें 1-1 मैच जीत चुकी हैं। एडिलेड में खेले गये पहले टेस्ट में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 31 रन से हराया तो दूसरे टेस्ट में पर्थ में ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम को 146 रनों से हरा दिया हैं।

Posted 10 months ago in Other.

User Image
Anil Jadhav
5 Friends
2 Views
40 Unique Visitors
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही 4 टेस्ट मैचों की सीरीज के 2 मैच पूरे हो चुके हैं। दोनों टीमें 1-1 मैच जीत चुकी हैं। एडिलेड में खेले गये पहले टेस्ट में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 31 रन से हराया तो दूसरे टेस्ट में पर्थ में ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम को 146 रनों से हरा दिया हैं।आपको बता दे कि पहले टेस्ट में रोहित शर्मा को खिलाया गया था। लेकिन दूसरे टेस्ट में कमर दर्द के कारण उनको बाहर बैठाना पड़ा। भारतीय टीम के युवा ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ पहले ही चोट की वजह से बाहर हो चुके हैं और ओपनर लोकेश राहुल और मुरली विजय बहुत ही ख़राब प्रदर्शन कर रहे हैं। इसलिए तीसरे टेस्ट में रोहित का खेलना बेहद जरूरी हैं लेकिन तीसरे टेस्ट में उनका खेलना इस वजह से संदिग्ध लग रहा हैं।

इस वजह से हो सकते हैं बाहररोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह अभी प्रेग्नेंट हैं और भारतीय टीम को भी रोहित शर्मा की बहुत जरूरत हैं। अत: रोहित इस बार पहली बार पिता बनेंगे इसलिए उनका उनकी पत्नी के साथ रहना भी जरूरी हैं तथा उनको भारतीय टेस्ट टीम में बहुत सालों बाद खेलने का मौका मिला हैं।आपको बता दे कि भारतीय टीम को यह सीरीज जीतने के लिए रोहित शर्मा की बहुत आवश्यकता हैं इसलिए रोहित का टीम में रहना भी बेहद जरूरी हैं। अत: रोहित शर्मा एक तरह से धर्मसंकट में फंस चुके हैं।इस वजह से हो सकते हैं बाहररोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह अभी प्रेग्नेंट हैं और भारतीय टीम को भी रोहित शर्मा की बहुत जरूरत हैं। अत: रोहित इस बार पहली बार पिता बनेंगे इसलिए उनका उनकी पत्नी के साथ रहना भी जरूरी हैं तथा उनको भारतीय टेस्ट टीम में बहुत सालों बाद खेलने का मौका मिला हैं।आपको बता दे कि भारतीय टीम को यह सीरीज जीतने के लिए रोहित शर्मा की बहुत आवश्यकता हैं इसलिए रोहित का टीम में रहना भी बेहद जरूरी हैं। अत: रोहित शर्मा एक तरह से धर्मसंकट में फंस चुके हैं।
Tags: cricket news,

More Related Blogs

Back To Top