लड़के हो या लड़की अगर है पैर की दूसरी उंगली बड़ी तो जरूर होगी ये खासियत, जानकर हैरानी होगी

हेलो दोस्तों मैं एक बार फिर से स्वागत करती हूँ आपका इस चैनल पर, दोस्तो आज मैं आपको बताने वाली हूं कि जिन लड़के या लड़कियां के पेट की दूसरी उंगली होती है बड़ी। उनमें होती है यह खासियत।

Posted 5 months ago in Other.

User Image
Ravi Pathariya
35 Friends
15 Views
75 Unique Visitors
हेलो दोस्तों मैं एक बार फिर से स्वागत करती हूँ आपका इस चैनल पर, दोस्तो आज मैं आपको बताने वाली हूं कि जिन लड़के या लड़कियां के पेट की दूसरी उंगली होती है बड़ी। उनमें होती है यह खासियत।


pixabay.com
दोस्तों अक्सर आप देखते हैं। कि आपके पैरों की उंगलियां और अंगूठे बराबर होते हैं। लेकिन बहुत से लोग ऐसे हैं जिनके पैर की उंगलियां आ़ड़ी-टेढ़ी होती हैं। कभी उंगलियां पैर के अंगूठे से बड़ी तो कभी अंगूठा बाकी उंगलियों से बड़ा होता है। इन उंगलियों के पैरों के अंगूठे से छोटे और बड़े होने के कुछ अलग ही मतलब होते हैं। अगर आपके पैर के अंगूठों के साथ की दोनों उंगलियां बराबर हैं। और बाकी उंगलियां छोटी हैं तो मतलब कि आप अपनी मेहनत के लिए जाने जाते हैं। लेकिन जिस पुरूष या स्त्री के पैर की दूसरी उंगली होती है बड़ी, तो इसके भी होते हैं अपने कुछ अलग मायने।

जिस पुरूष या स्त्री के पैर की दूसरी उंगली होती है बड़ी-

सामुद्रिक विद्या के मुताबिक इंसान के सिर से लेकर पैर तक हर पार्ट के लिए खास लक्षण पाए जाते हैं। हर इंसान के अंगों की बनावट अलग-अलग होती है और उनकी बनावट, आकार और व्यक्तित्व के रहस्यों का पता चलता है। किसी भी इंसान के पैरों का आकार देखकर भी पता लगाया जा सकता है कि महिला या पुरुष का व्यवहार, आचार-विचार और कार्यक्षेत्र कैसा होता है।


pixabay.com
जिन लोगों के पैरों के अंगूठे की बगल की उंगली होती है बड़ी-

दोस्तों जिन लोगों के पैरों में अंगूठे के बगल वाली उंगली ज्यादा लंबी, उसके बाद वाली उंगली थोड़ी छोटी और बाकी की उंगलियां और छोटी हों तो ऐसे मनुष्य ऊर्जावान होता है। ऐसे इंसान आमतौर पर क्रेजी स्वभाव के होते हैं। और उनमें कुछ करने का जज्बा रखते हैं। ऐसे लोग किसी भी काम को पूरे करने के लिए पूरा जोश और ऊर्जा यानि एनर्जी दिखाते हैं।ऐसे लोग क्रेजी भी होते हैं और इनके पागलपन और मस्ती करने का तरीका कुछ अलग होता है।

पैरों के अंगूठों के बगल वाली उंगली जिनकी छोटी होती है। तो वे हमेशा खुश रहते हैं। या फिर खुश रहने का प्रयास करते हैं. इसके अलावा जिनके अंगूठे के बगल वाली उंगली बड़ी होती है। तो आप दिमागी रूप से काफी बहुत सेहतमंद हैं लेकिन ऐसे लोग शारीरिक रूप से कमजोर हो सकते है. ऐसे लोग हर काम को सोच समझकर और बहुत ही बारीख़ी से काम कर सकते हैं।


pixabay.com
दोस्तों यदि आपको भी यह जानकारी अच्छी लगी हो तो लाइक का बटन जरूर दबाएं और दोस्तों को शेयर जरूर करें और कमेंट में अपनी राय और विचार लिखना ना भूलें रोज ऐसी जानकारी पाने के लिए मेरे चैनल को फॉलो धन्यवाद |

यह लेख पत्रकारिता सामग्री नहीं है। इसे वीमीडिया लेखक द्वारा कॉपीराइट किया गया है और किसी भी तरह से यह UC News के विचारों को नहीं दर्शाता है।
Tags: Look chup,

More Related Blogs

Back To Top