वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स 47 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

चोंए चोंए की वजह से इन्टरनेट पर छाए ये भोजपुरी हीरो

Posted 6 months ago in Entertainment.

User Image
Shubhashish Sharma
76 Friends
1 Views
1 Unique Visitors
इंटरनेट पर इन दिनोंअपनी के एक गाने 'चोंए चोंए' की वजह से छाए हुए हैं। इस गाने में उनके साथ भोजपुरी फिल्मों की प्रसिद्ध अदाकारा आम्रपाली दुबे भी नजर आ रही हैं। बताते चलें कि हिंदी फिल्मों की तरह अब भोजपुरी फिल्मों के भी गाने को इंटरनेट पर बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इसी क्रम में निरहुआ की बहुचर्चित का एक गाना 'चोंए चोंए' यूट्यूब पर धमाल मचाता हुआ नजर आ रहा है। गाने में निरहुआ के साथ एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की जोड़ी बहुत ज्यादा जम रही है।

47 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी यूट्यूब चैनल द्वारा 4 जनवरी को इस गाने को रिलीज किया गया था व अब तक इस वीडियो को 4,739,509 बार देखा जा चुका है।

बता दें, निरहुआ इस बार लोकसभा चुनाव 2019 में निरहुआ भी चुनावी मैदान में हैं व भाजपा की तरफ से उन्हें उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से उम्मीदवार बनाया गया है। इस सीट पर निरहुआ का मुकाबला उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव से होने वाला है। अब तक अपनी फिल्मी करियर में निरहुआ ने खूब नाम कमाया है व अब वह राजनीतिक गलियारों में भी अपनी पहचान बनाने निकल पड़े हैं।

Zee Hindi Digital के साथ खास वार्ता में निरहुआ ने आजमगढ़ सीट पर चर्चा करते हुए बताया, 'अखिलेश सिंह हमारे बड़े भाई हैं, साथ ही एक बड़े नेता भी हैं, लेकिन आजमगढ़ में वह सिर्फ अपने नीतियों के कारण हारेंगे। मेरे लिए तो पूरा आजमगढ़ ही मेरा है, चाहे वह हिंदू हो या मुस्लमान हो, चाहे वो कोई दलित हो या पिछड़ा हो कोई भी हो, सारे मेरे साथ हैं। पूरा आजमगढ़ कह रहा है कि भइया हमें सिर्फ आप ही चाहिए। हकीकत के साथ जो हैं, उसके साथ सभी हैं। अगर मैं गलत राह पर होता तो मेरे साथ कोई नहीं होता। '

More Related Blogs

Article Picture
Shubhashish Sharma 6 months ago 2 Views
Article Picture
Shubhashish Sharma 7 months ago 6 Views
Article Picture
Shubhashish Sharma 7 months ago 26 Views
Back To Top