वाराणसी में मुसलमानों से पूछा क्या नरेंद्र मोदी को वोट देंगे, मिला ये जवाब

लोकसभा चुनाव 2019 के तीन चरण पूरे हो गए हैं। अब फिर से नामांकन का दौर चल रहा है। शुक्रवार को देश का सबसे हाई प्रोफाइल नामांकन किया गया जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का था। वो इस बार भी यूपी की वाराणसी सीट से चुनावी रण में उतरने जा रहे हैं।

Posted 7 months ago in Other.

User Image
Rahul Prajapat
34 Friends
1 Views
42 Unique Visitors
लोकसभा चुनाव 2019 के तीन चरण पूरे हो गए हैं। अब फिर से नामांकन का दौर चल रहा है। शुक्रवार को देश का सबसे हाई प्रोफाइल नामांकन किया गया जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का था। वो इस बार भी यूपी की वाराणसी सीट से चुनावी रण में उतरने जा रहे हैं। उन्होंने शुक्रवार को अपना नामांकन तो कर दिया लेकिन कया आपको पता है वाराणसी की जनता में मुसलमान वोटर उनके बारे में क्या राय रखते हैं। क्या वो इस बार उनको संसद में पहुंचने में मदद करेंगे।


Google Image
मुस्लिम बहुल इलाकों से गुजरा रोड शो

नवभारत टाइम्स की खबर के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इससे पहले उन्होंने गुरुवार को भव्य रोड शो किया। इसकी तैयारी पहले से ही जारी थी। रोड शो का जो रूट बना हुआ था, उसमें मुस्लिम बहुल इलाके भी शामिल थे। इनमें वाराणसी के मदनपुरा और सोनारपुरा इलाके शामिल थे। प्रधानमंत्री के रोड शो में लाखों लोगों की भीड़ नजर आई।


Google Image
जानें वाराणसी के मुसलमानों की राय

नवभारत टाइम्स न्यूज के सहयोगी इकनॉमिक टाइम्स ने वाराणसी के मुसलमान वोटरों से मोदी के बारे में उनकी राय जानने की कोशिश की। उन्होंने एक वोटर हाफिज जमाल से पूछा कि क्या मोदी को वोट देंगे तो वो बोले कि मैं उनको वोट दूंगा या नहीं, इसके बारे में अभी नहीं कह सकता हूं लेकिन मोदी की जीत मुश्किल नहीं है। वहीं दूसरे मुस्लिम वोटरों ने भी उनकी बात को स्वीकार किया।


Google Image
मुस्लिम वोटरों में दिखी मोदी से ये नाराजगी

मुस्लिम वोटरों की राय जानने पहुंचे पत्रकार ने जब मदनपुरा में रिजवान आटर्स के मालिक नसीम अख्तर और शमीन से मोदी के बारे में पूछा तो उन्होंने एक बात पर नाराजगी जताई। वो बोले कि अगर मोदी जी सच में मुस्लिमों को अपने साथ रखना चाहते हैं तो वो साध्वी प्रज्ञा ठाकुर जैसे नेताओं को टिकट क्यों देते हैं। वो खुलेआम बाबरी मस्जिद के बारे में विवादित बयान दे रही हैं। वहीं सोनारपुरा में रिजवान अहमद बोले कि मोदी के सिवा है ही कौन, वो बोले कि वाराणसी और यूपी में काम हुआ है।

More Related Blogs