शराब पीने के शौकीन हैं ये बॉलीवुड सितारे, देखें तस्वीरें

शराब पीना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक माना जाता है यह बात हम और आप अच्छी तरह जानते हैं। बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे हैं जो शराब से दूरी बनाना ही पसंद करते हैं लेकिन कई फिल्मी सितारों को शराब की लत ने बुरी तरह जकड़ रखा है। पार्टीज हो या कोई इवेंट यह सितारे खुद को पीने से रोक नहीं पाते। आज हम आपको ऐसे ही ब

Posted 6 months ago in Other.

User Image
Ravi Pathariya
35 Friends
1 Views
16 Unique Visitors
शराब पीना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक माना जाता है यह बात हम और आप अच्छी तरह जानते हैं। बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे हैं जो शराब से दूरी बनाना ही पसंद करते हैं लेकिन कई फिल्मी सितारों को शराब की लत ने बुरी तरह जकड़ रखा है। पार्टीज हो या कोई इवेंट यह सितारे खुद को पीने से रोक नहीं पाते। आज हम आपको ऐसे ही बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं। लेख पसंद आए तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और लाइक के बटन पर प्रेस करें।

4. सलमान खान


https://bit.ly/2UpL6ao
बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान भी ड्रिंक करने की आदत से परेशान हैं और उन्हें इसकी बड़ी कीमत भी चुकानी पड़ी है। माना जाता है कि सलमान और ऐश्वर्या के ब्रेकअप की वजह भी शराब का अत्यधिक सेवन करना था। हालांकि सलमान ने अपनी इस आदत पर थोड़ा बहुत कंट्रोल कर लिया है लेकिन पार्टीज में कभी कभार वह शराब का सेवन कर लेते हैं।

3. शाहरुख खान


https://bit.ly/2Ud1qMM
बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान भी इस बुरी लत से अछूते नहीं है। मुंबई के वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में उनके द्वारा की गई बदसलूकी इसका उदाहरण है। शाहरुख अक्सर नाइट पार्टीज में शराब के नशे में धुत देखे जाते हैं।


2. कपिल शर्मा


https://bit.ly/2YFjbCE
कॉमेडी किंग कपिल शर्मा शराब पीने की वजह से विवादों में भी फंस चुके हैं। अपने सहपाठी कलाकार सुनील ग्रोवर के साथ फ्लाइट में हुआ झगड़ा इसका उदाहरण है। कुछ वक्त पहले कपिल ने शराब के नशे में एक पत्रकार को फोन पर गंदी गंदी गालियां दी थी जिसका ऑडियो भी काफी वायरल हुआ था। बॉलीवुड पार्टीज में कपिल ना चाहते हुए भी शराब का सेवन कर ही लेते हैं।

1. संजय दत्त


https://bit.ly/2U73UvV
संजय दत्त एक ऐसे अभिनेता हैं जो बॉलीवुड के सबसे बड़े नशेड़ी माने जाते हैं हालांकि संजय अपनी ड्रग्स की लत से छुटकारा पा चुके हैं लेकिन ड्रिंक करने की लत आज भी नहीं छूटी। बात बात पर पार्टीज में ड्रिंक करना संजय दत्त के लिए आम बात है। साल 2016 में नशे में संजय ने पार्टी में रणबीर कपूर का मजाक बनाते हुए कहा कि वह उनकी बायोपिक फिल्म संजू में उनके किरदार के लिए परफेक्ट नहीं हैं।

अगर आपने हमारे अकाउंट को अब तक फॉलो नहीं किया तो आज ही फॉलो करें। इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और लाइक के बटन को प्रेस करना ना भूलें। आपका बहुमूल्य समय देने के लिए धन्यवाद।

More Related Blogs

Back To Top