शायद आप साउथ के इन 7 सुपरस्टार्स की पत्नियों को नहीं जानते होंगे, देखिए तस्वीरें

फिल्म इंडस्ट्री में साउथ की फिल्मो का चलाना काफी बढ़ चूका है.

Posted 7 months ago in Movies & Animation.

User Image
Neetu yadav
23 Friends
2 Views
21 Unique Visitors
आज साउथ की फिल्मो का मार्किट शेयर बॉलीवुड को कड़ी टक्कर दे रहा है. और साउथ के स्टार भी आज किसी बॉलीवुड स्टार से कम नही है. यहाँ की फिल्मे बॉलीवुड की फिल्मो की तरह जबरदस्त कमाई कर रही है. आज हम आपको साउथ के कुछ सुपरस्टार्स की पत्नियों से मिलवाने जा रहे है जो किसी हीरोइन से कम नही है.

1.अक्कीनेनी नागार्जुन – अमाला


रजनीकांत का बाद साउथ में सबसे बड़ा नाम नागार्जुन का ही आता है. उन्होंने साल 1992 में अमाला से दूसरी शादी की थी।नागार्जुन ने पहले शादी लक्ष्मी दग्गुबाती से की थी लेकिन दोनों की आपस में ना बनने की वजह से 1990 में एक दूसरे से अलग हो गए थे

2.महेश बाबू – नम्रता शिरोडकर


महेश बाबू की पत्नी नम्रता बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस भी रह चुकी हैं. नम्रता बहुत खूबसूरत हैं और इन्होने साल 1993 में फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स और फेमिना मिस इंडिया एशिया पैसिफिक का अवार्ड अपने नाम किया हैं. 2005 में नम्रता ने महेश बाबू से शादी की थी और कुछ फिल्मे करने के बाद उन्होंने अपने आप को बॉलीवुड से दूर कर लिया था. अब नम्रता के एक बेटे और बेटी की माँ बन चुकीं हैं।

3.अक्किनेनी नागा चैतन्य – समांथा


अक्किनेकी नागा चैतन्य साउथ के सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन के बेटे हैं और पिछले साल ही उन्होंने खूबसूरत एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे. नागा चैतन्य, अक्कीनेनी नागार्जुन की पहली पत्नी लक्ष्मी के बेटे हैं।

4.अल्लू अर्जुन – स्नेहा रेड्डी


साउथ के नए स्टार्स में अल्लू अर्जुन का नाम सबसे पहले आता है. अल्लू अर्जुन ने 2011 में में स्नेहा रेड्डी से शादी की थी। अल्लू और स्नेहा की पहली बार मुलाकात एक कमान फ्रंड के यहाँ हुई थी लेकिन जब अल्लू ने स्नेहा को देखा तो पहली बार में ही उनसे प्यार हो गया था. और कुछ सालो तक अफेयर रहने के बाद उन्होंने शादी का फैसला किया.

5.रवि तेजा – कल्याणी


साल 1990 की कन्नड़ फिल्म अभिमन्यु से डेब्यू करने वाले एक्टर रवि तेजा ने अब तक के करियर में 60 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. रवि तेजा को मास महाराजा भी कहा जाता है. रवि तेजा ने साल 2000 में कल्याणी से शादी की है. कल्याणी हाउस वाइफ है.

6. पवन कल्याण – Anna lazhneva


साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण अपने स्टाइल और एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते है. इन्हे साउथ में पावर स्टार भी कहा जाता है. आपको बता दे पवन कल्याण ने तीन शादिया की है. फ़िलहाल पवन कल्याण की पत्नी Anna Lezhneva है. Anna Lezhneva रूस की रहने वाली है. इनकी मुलाकात 2011 की फिल्म ‘तीन मार’ से हुई और 2013 में इन्होने शादी कर ली थी.

7. वेंकटेश – नीरजा


वेंकटेश साउथ के साथ बॉलीवुड में भी काम कर चुके है. 58 वर्षीय एक्टर वेंकटेश की पत्नी का नाम नीरजा है. नीरजा हाउस वाइफ है और कम ही लाइमलाइट में आना पसंद करती है.

More Related Blogs

Back To Top