सचिन ने बताया, विश्व कप सेमीफाइनल में होंगी कौन सी चार टीमें

आईसीसी विश्व कप के आगाज में अब कुछ दिन ही रह गए हैं, ऐसे में तमाम क्रिकेट दिग्गज अपनी बेस्ट टीम का चयन कर रहे हैं। विश्व कप विजेता टीम के सदस्य रहे पूर्व भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने भी अंतिम चार टीमों के बारे में अपनी राय दी है।

Posted 5 months ago in Sport.

User Image
Shubhashish Sharma
76 Friends
1 Views
1 Unique Visitors
आईसीसी विश्व कप के आगाज में अब कुछ दिन ही रह गए हैं, ऐसे में तमाम क्रिकेट दिग्गज अपनी बेस्ट टीम का चयन कर रहे हैं। विश्व कप विजेता टीम के सदस्य रहे पूर्व भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने भी अंतिम चार टीमों के बारे में अपनी राय दी है। सचिन ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बताया कि भारत, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया वो तीन टीमें होंगी जिनके सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावना है। इसके अलावा चौथे स्थान के लिए पाकिस्तान और न्यूजीलैंड की टीम के बीच टक्कर देखी जा सकती है। सचिन ने ऑस्ट्रेलिया की टीम के बारे में कहा, "जितना बड़ा मौका होता है, यह टीम उतने ही बेहतर तरीके से उभरकर आती है।

इस स्तर पर, जिस आत्मविश्वास और जो टैलेंट इस टीम के पास है वो बड़े टूर्नामेंट में हमेशा ही सामने निकलकर आता हैं। ऐसा सिर्फ इसलिए है कि जिस तरह की प्रतिभा को वो तराशते हैं और अलग खिलाड़ियों के पास जो हुनर है, वो उसे प्रयोग में लाने में सफल होते हैं।" डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ की वापसी पर सचिन का कहना था, "यह टीम के लिए काफी अहम हैं और इस वक्त जिस तरह खेल रहे हैं काफी खतरनाक नजर आ रहे हैं।" पाकिस्तान के खिलाफ हालिया सीरीज में इंग्लैंड ने जिस तरह से 359 रन का लक्ष्य महज 4 विकेट खोकर हासिल किया उसके बाद इंग्लैंड की बल्लेबाजी के बारे में उन्होंने कहा, "उनकी बल्लेबाजी क्रम शानदार फॉर्म में चल रही है। इंग्लैंड की टीम सबसे मजबूत दावेदार होंगे।" महेंद्र सिंह धोनी के फॉर्म पर सचिन ने कहा, "धोनी बिल्कुल सही फॉर्म में लौट चुके हैं। कुछ वक्त पहले वह जरूर बुरे दौर से गुजर रहे थे लेकिन अब ठीक है।" सचिन को भरोसा है की यह अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज भारत के लिए मिडिल ऑर्डर में अहम साबित होगा और टीम का गेम चेंजर साबित होगा। विश्व कप सेमीफाइनल की चौथी जगह के लिए पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच सचिन थोड़ा संशय में हैं। सचिन का कहना था, "न्यूजीलैंड की टीम हमेशा ही खतरनाक साबित होती है, वही पाकिस्तान के साथ भी है।"

More Related Blogs

Article Picture
Shubhashish Sharma 7 months ago 2 Views
Article Picture
Shubhashish Sharma 7 months ago 6 Views
Article Picture
Shubhashish Sharma 7 months ago 26 Views
Back To Top