सबसे कम गेंदो शतक लगाने वाले खिड़ाली ।

आर्टिकल में आप लोगों को बताने वाले है. क्रिकेट दुनिया का एक ऐसा खेल बन गया है. जिसे लोग काफी पसंद करते हैं. क्योंकि इस खेल में बहुत ज्यादा रोमांच देखने को मिलता है. लेकिन दोस्तों हम आप लोगों को बताने वाले हैं. इन पांच बल्लेबाजों के बारे में जिन्होंने सबसे कम गेंदों पर शतक लगाया है.

Posted 6 months ago in Sport.

User Image
Shubhashish Sharma
76 Friends
5 Views
3 Unique Visitors
1.रिद्धिमान साहा-

पिछले साल साहा खूब सुर्ख़ियों में रहे थे. क्योंकि साहा ने 2018 में एक घरेलू मैच में बेहतरीन बल्लेबाजी कर सिर्फ 20 गेंदों में अर्द्धशतक जड़ दिया था.

2.सर डॉन ब्रैडमैन-

जो ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व महान बल्लेबाज है. सर डॉन ब्रैडमैन ने ऑस्ट्रेलिया के 1 घरेलू क्रिकेट में विस्फोटक पारी खेली थी. जिसमें उनके बल्ले से सिर्फ 22 गेंदों पर शतक निकले थे.

3.बाबर आजम-

जो पाकिस्तान टीम के एक युवा बल्लेबाज है. बाबर आजम कई मैचों में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. दोस्तों हम आपको बता दें कि बाबर आजम ने घरेलू क्रिकेट में 26 गेंदों पर शतक लगाया था. जिस वजह से उनकी खूब तारीफ हुई थी.

4.क्रिस गेल-

जो वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज हैं. जिन्होंने क्रिकेट के इतिहास में कई विस्फोटक पारी खेली है. क्रिस गेल दुनिया के खतरनाक बल्लेबाजों में से एक माने जाते हैं. क्रिस गेल ने आईपीएल में 30 गेंदों पर शतक लगाया था.

5.एबी डी विलियर्स-

जो दक्षिण अफ्रीका टीम के बेहतरीन विकेटकीपर बल्लेबाज है. एबी डी विलियर्स दुनिया के खतरनाक बल्लेबाजों में एक है. डी विलियर्स ने साल 2005 में एक वनडे मैच में 31 गेंदों पर शतक लगाया था.
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु इस टूर्नामेंट में अब तक एक भी मैच में नहीं जीती

वह अपने पहले मैच में चेन्नई से 7 विकेट और दूसरे मैच में मुंबई इंडियंस 6 रन से हारी

चेन्नई में सीएसके और बेंगलुरु में मुंबई इंडियंस के खिलाफ हमें हार मिली। हालांकि, दूसरे मुकाबले में हमारे प्रदर्शन में कुछ सुधार हुआ। दो शुरुआती मुकाबलों में हार के बाद अब हमें तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में सनराइजर्स के खिलाफ जीत हासिल कर आईपीएल 2019 में अपने अभियान को पटरी पर लाने की जरूरत है। आरसीबी को हैदराबाद में नई सुबह का इंतजार है।

IPL 2019: क्या खूब है विराट और एबी का ये याराना, बना डाला ये बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड

IPL 2019 इसमें कोई शक नहीं है कि बैंगलोर (RCB) की बल्लेबाजी विराट (Virat Kohli) और एबी (Ab de Villiers) के इर्द-गिर्द ही घूमती नजर आती है। अगर ये दोनों चल गए तो विरोधी टीम की खैर नहीं और अगर ये नहीं चले तो फिर बैंगलोर का जीतना मुश्किल दिखता है। फिलहाल अंकतालिका में सबसे निचले स्थान पर काबिज आरसीबी के इन दोनों धुरंधर बल्लेबाज ने मंगलवार को जयपुर में एक शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। 

More Related Blogs

Article Picture
Shubhashish Sharma 6 months ago 2 Views
Article Picture
Shubhashish Sharma 7 months ago 6 Views
Article Picture
Shubhashish Sharma 7 months ago 26 Views
Back To Top