साउथ के इन 4 सुपरस्टार्स के बेटे हैं बेहद हैंडसम, नंबर 4 का बेटा है सबसे हैंडसम

साउथ के इन 4 सुपरस्टार्स के बेटे हैं बेहद हैंडसम, नंबर 4 का बेटा है सबसे हैंडसम

Posted 6 months ago in Movies & Animation.

User Image
ram rai
0 Friends
1 Views
1 Unique Visitors
बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की तरह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी ऐसे कई सुपरस्टार्स हैं, जिनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करती हैं। साउथ फिल्मों में वह पिता का किरदार निभाते नजर आते हैं, लेकिन असल जिंदगी में उनके बेटे कौन हैं, इस बात से काफी लोग अनजान रहते हैं। आज हम आपको इस पोस्ट में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के इन 4 सुपरस्टार्स के बेटों से रूबरू कराएंगे। जिनके बारे में आप भी नहीं जानते होंगे।

1.Nandamuri Harikrishna:


Third party image reference
हरिकृष्णा साउथ के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक थे। आपको बता दें कि वह साल 1967 से साउथ फिल्मों में एक्टिंग कर रहे थे। 61 वर्ष की आयु में कार एक्सीडेंट से उनका निधन हुआ। उनके बेटे का नाम जूनियर एनटीआर है। जूनियर एनटीआर साल 1991 से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं।

2. चिरंजीवी:


Third party image reference
चिरंजीवी एक 63 वर्षीय साउथ फिल्म अभिनेता है। वह साल 1978 से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। चिरंजीवी को साल 2006 में पद्म भूषण से भी सम्मानित किया गया। उनके बेटे का नाम राम चरण तेजा है| जो साउथ के फेमस अभिनेताओं में से एक हैं।

3. नागार्जुन:


Third party image reference
साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन को तो आप सभी जानते होंगे। वह साउथ की कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम कर चुके हैं। साल 1986 से वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता नागा चैतन्य और अक्कीनेनी अखिल उनके बेटे हैं।

4.Mammootty:


Third party image reference
वह साल 1971 से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। वह पहले साउथ फिल्मों में छोटे-मोटे रोल करती थे। लेकिन आज के दौर में वह साउथ की कई फिल्मों में लीड एक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं। आपको बता दें कि उनके बेटे का नाम Dulquer Salmaan है। जो साल 2011 से मलयालम सिनेमा में काम कर रहे हैं।

दोस्तों आपकी राय में इनमें से किस साउथ अभिनेता का बेटा सबसे हैंडसम है? नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में हमें अपनी राय दें। पोस्ट को लाइक तथा अपने दोस्तों के साथ शेयर करें। हर रोज मनोरंजन से भरपूर चटपटी खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें धन्यवाद।
Tags: ram rai,

More Related Blogs

Back To Top