साध्वी प्रज्ञा की ढाल बने PM नरेंद्र मोदी, 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कांग्रेस और उसके सहयोगियों पर भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारियों को प्रश्रय देने का आरोप लगाते हुए सवाल उठाया कि प्रज्ञा ठाकुर के बारे में सवाल उठाने वाला मीडिया मधु कोड़ा और लालू प्रसाद के बारे में कांग्रेस से सवाल पूछना क्यों भूल जाता है.

Posted 5 months ago in News and Politics.

User Image
Deepak lovewanshi
168 Friends
3 Views
4 Unique Visitors
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कांग्रेस और उसके सहयोगियों पर भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारियों को प्रश्रय देने का आरोप लगाते हुए सवाल उठाया कि प्रज्ञा ठाकुर के बारे में सवाल उठाने वाला मीडिया मधु कोड़ा और लालू प्रसाद के बारे में कांग्रेस से सवाल पूछना क्यों भूल जाता है.

मालेगांव बम धमाके के आरोपी साध्वी प्रज्ञा को मध्य प्रदेश के भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी बनाए जाने पर मचे बवाल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बचाव में उतरे हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने झारखंड की चुनावी रैली में साध्वी के पक्ष में अपनी बात कही. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कांग्रेस और उसके सहयोगियों पर भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारियों को प्रश्रय देने का आरोप लगाते हुए सवाल उठाया कि प्रज्ञा ठाकुर के बारे में सवाल उठाने वाला मीडिया मधु कोड़ा और लालू प्रसाद के बारे में कांग्रेस से सवाल पूछना क्यों भूल जाता है. 

प्रधानमंत्री मोदी ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘मैं पूछना चाहता हूं कि आये दिन जो मीडिया प्रज्ञा ठाकुर के बारे में छोटे-बड़े सभी भाजपा नेताओं के पीछे डंडा लेकर पड़ जाता है वह आखिर कांग्रेस से जमानत पर घूम रहे उनके नेताओं और चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद तथा कोयला घोटाले में सजायाफ्ता मधु कोड़ा जैसे नेताओं के बारे में क्यों नहीं सवाल पूछता है?’’ मोदी ने कहा कि यह उचित समय है जब मीडिया के लोगों को कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों से इस बारे में अवश्य सवाल करने चाहिए.

बीजेपी सरकार में भ्रष्टाचार के एक भी आरोप नहीं
मालेगांव बम विस्फोट की आरोपी प्रज्ञा ठाकुर भोपाल से भाजपा की उम्मीदवार हैं. मोदी ने कांग्रेस द्वारा चाईबासा के सिंहभूम लोकसभा क्षेत्र से राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा की पत्नी गीता कोड़ा को टिकट दिये जाने पर सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर कांग्रेस को इस बात पर शर्म नहीं आती कि चार हजार करोड़ रुपये के घोटाले के आरोपी एक पूर्व नेता के परिवार वाले को उन्होंने न सिर्फ पार्टी में शामिल किया बल्कि उसे यहां से टिकट भी दे दिया.

प्रधानमंत्री ने कहा कि उनकी पार्टी के केन्द्र में आने के बाद से उनकी केन्द्र सरकार पर और झारखंड की भी भाजपा सरकार पर भ्रष्टाचार के कोई आरोप नहीं लगे हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार झारखंड को भी विकास के रास्ते पर आगे ले जा रही है जबकि कांग्रेस ने एक निर्दलीय विधायक को मुख्यमंत्री बनाकर यहां भ्रष्टाचार की नदियां बहा दी थीं.

मोदी ने कांग्रेस पर देश की सुरक्षा के साथ समझौते का आरोप लगाया और कहा कि उसने अपने घोषणा पत्र में जम्मू कश्मीर से आफ्स्पा हटाने और देश से देशद्रोह का कानून हटाने की बात कही है जिससे देश में अराजकता की स्थिति बनेगी. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों पर और पूरे देश में नक्सलियों पर नकेल कसी है जिसे कांग्रेस ढीला करना चाहती है. उन्होंने आगाह किया कि यदि गलती से भी कांग्रेस सत्ता में आ गयी तो वह देश के लिए गंभीर खतरे की स्थिति होगी.

More Related Blogs

Back To Top