स्मार्ट TV पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट Flipkart

स्मार्ट TV पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, यहाँ लगी है सेल

Posted 6 months ago in News and Politics.

User Image
Shubhashish Sharma
76 Friends
1 Views
3 Unique Visitors
भारतीय बाज़ार में हर रोज़ कंपनियां अपने लेटेस्ट स्मार्ट टीवी लॉन्च करती है. जिसमे लेटेस्ट पिक्चर क्वालिटी, साउंड के साथ और भी लेटेस्ट फीचर रहते है. जो ग्राहकों को पसंद भी आते है. जिनकी तलाश में ग्राहक भी रहते है और क्यों ना हो आज के समय को देखते हुए हर किसी की इच्छा होती है उसके घर पर जो टीवी हो उसकी क्वालिटी किसी से कम न हो. हाई पिक्चर क्वालिटी , साउंड, और भी लेटेस्ट फीचर हो और कम दाम में. इस खास सेल मे भाग लेने के लिए आपको और अधिक वेट करने की कोई जरूरत है.

टीवी मॉडलों के लिए फ्लिपकार्ट पर थॉमसन सेल 12:00AM को शुरू होगी.

यानी 20 अप्रैल को मध्यरात्रि से ग्राहक ऑफर का लाभ ले सकेंगे. फिलहाल ये जानकारी नहीं है कि थॉमसन के कौन से मॉडलों पर डील्स और डिस्काउंट दिए जाएंगे. हालांकि हमें सारे मॉडलों पर किसी ना किसी तरह के ऑफर दिए जाने की पूरी उम्मीद है.इसके अलावा कंपनी ने पिछले महीने भारत के पहले 40-इंच स्मार्ट टीवी को लॉन्च किया था. इस स्मार्ट टीवी की कीमत कंपनी ने 20,999 रुपये रखी है. इस टीवी में 4k YouTube वीडियोज का सपोर्ट, TV असिस्टेंट, 6 प्री-लोडेड ऐप्स, 18 भाषाओं में कंटेंट, नेटफ्लिक्स और ऐमेजॉन प्राइम सपोर्ट आदि कई खास ​फीचर दिए गये है.

अगर आपका स्मार्टफोन वायरस का शिकार है, ऐसे करें सुरक्षा

यह मॉडल फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हैं उनकी बात की जाए तो यहां 24- इंच थॉमसन R9 HD LED TV (7,999 रुपये), 32-इंच थॉमसन B9 Pro HD LED स्मार्ट TV (11,999 रुपये) और 32-इंच थॉमसन R9 HD LED TV (9,999 रुपये) उपलब्ध हैं. इसके अलावा ग्राहक 40-इंच, 50-इंच और 55-इंच के स्मार्ट टीवी का ऑप्शन सेलेक्ट कर सकते हैं. साथ ही थॉसमन के और भी दूसरे टीवी मॉडल यहां उपलब्ध हैं. ग्राहक इस सेल मे महा​ डिस्काउंट का फायदा उठा सकते है.

ये ऐप है शानदार, इंग्लिश में बात करने की मिलेगी सुविधा

मोबाइल डिलीवरी फ्रॉड का हुआ खुलासा, कैसे करें बचाव
Tags: News, Flipkart,

More Related Blogs

Article Picture
Shubhashish Sharma 6 months ago 2 Views
Article Picture
Shubhashish Sharma 7 months ago 6 Views
Article Picture
Shubhashish Sharma 7 months ago 26 Views
Back To Top