हो गया खुलासा ,शादी के बाद भी पुरुष क्यों रखते है दूसरी औरतो पर नजर

शादी के बाद जिंदगी में कई उतार चढ़ाव आते है समय के साथ शादी के रिश्ते में दूरिया बढ़ने लगती है और पति और पत्नी के व्यवहार में भी बदलाव देखने को मिलने लगता है।

Posted 6 months ago in Other.

User Image
Ravi Pathariya
35 Friends
3 Views
6 Unique Visitors
शादी के बाद जिंदगी में कई उतार चढ़ाव आते है समय के साथ शादी के रिश्ते में दूरिया बढ़ने लगती है और पति और पत्नी के व्यवहार में भी बदलाव देखने को मिलने लगता है।

एक शोध में खुलासा हुआ है की औरतो की तुलना में पुरुषो में एक्स्ट्रा मेरिटियल अफेयर के मामले जयादा एते यही यही वजह है इस समय में शादिया बहुत ज्यादा टूट रही है आज हम आपको बताते है की आखिर रंद शादी के बहार एक्स्ट्रा मेरिटियल अफेयर क्यों रखते है।

ज्यादातर पुरुषो को रोकटोक पसंद नहीं आती वो आजाद ख्याल के होते है जब आदमी को ये पता चल जाता है घर की साडी जिम्मेदारी उसकी पत्नी उठा सकती है और इन सबके बीच बीवी को उस पर नजर रखने का समय नहीं मिल पायेगा ऐसे में आदमी खुद को आजाद महसूस करने लगता है इस आजादी के लिए वो गर्लफ्रेंड का साथ हासिल करता है और उसके साथ घूमने फिरने और खाने पीने का आनंद लेता है।

कई पुरुषो को रोकटोक पसंद नहीं होती वो अपनी मर्जी से जिन्दगी जीना पसंद करते है लेकिन शादी के बाद पत्नी के बढ़ते सवालों पुरुषो को परेशान करने लगते है वही दूसरी तरफ गर्लफ्रेंड उन्हें किसी तरह की कोई रोकटोक नहीं करती इसलिए उनके साथ समय बिताना ज्यादा पसंद है।

कई मर्दो को ऐसी पत्निया मिल जाती है जो उनकी हर हरकत पर नजर रखती है या फिर ऐसी जीवन संगिनी मिलती है जो जरूरत से ज्यादा उनकी चिंता करती है और पति से जुड़ी हर जानकारी पाना चाहती है तो कई पुरुषों को इससे घुटन होने लगती है उन्हें अपनी पत्नी की इस तरह की बातें पसंद नहीं आती हैं ऐसे में वो बहार किसी और के साथ सुकून की तलाश करने लगते है और बहार रिश्ता उन्हें ज्यादा रास आने लगता है।

बहार रिश्ता रखने का सबसे बड़ा कारन है की गर्लफ्रेंड की कोई जिम्मेदारी नहीं होती और बिना किसी जिम्मेदारी को पुरे किए ही उन्हें गर्लफ्रेंड के साथ सारी खुशिया मिलती है ऐसे में पत्नी से ज्यादा गर्लफ्रेंड ज्यादा अच्छी लगने लगती है गर्लफ्रेंड के प्रति वो अपनी कोई जवाबदेही ही नहीं समझते हैं इसलिए निश्चिंत होकर इस रिश्ते को आगे बढ़ाते हैं।
इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद

हो गया खुलासा ,शादी के बाद भी पुरुष क्यों रखते है दूसरी औरतो पर नजर
Reviewed by Saroj on 2:45 PM Rating: 5
Tags :
Saroj

About NEWSREMIND

Number of Entries : 35
Brain Remind |Vastu shastra | Health tips|Home Remedies hindi | Technology |Job |Ajab Gajab
Tags: Look chup,

More Related Blogs

Back To Top