'कलंक' DAY 3 बॉक्स ऑफिस: फिल्म को छुट्टियां का मिला फायदा, जानें 3 दिनों का कलेक्शन

'कलंक' DAY 3 बॉक्स ऑफिस: फिल्म को छुट्टियां का मिला फायदा, जानें 3 दिनों का कलेक्शन

Posted 8 months ago in Entertainment.

User Image
Rishabh Patidar
3 Friends
2 Views
13 Unique Visitors
वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म कलंक को भले ही काफी निगेटिव प्रतिक्रिया मिली है। लेकिन फिल्म के छुट्टियों का काफी फायदा मिल रहा है। निगेटिव वर्ड ऑफ माउथ के बावजूद तीन दिनों में फिल्म ने 45 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। तीसरे दिन फिल्म ने 14 करोड़ के लगभग कमाई की है।

ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म पहले वीकेंड तक 80 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। लेकिन उसके बाद का सफर फिल्म के लिए काफी मुश्किल होने वाला है। खास बात है कि अगले हफ्ते ही हॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम' रिलीज होने वाली है। जाहिर है एवेंजर्स के आते ही कलंक पूरी तरह से थियेटरों से आउट होने वाली है क्योंकि एवेंजर्स की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है।


Kalank

कलंक भारत में 4000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। वहीं, ओवरसीज में फिल्म को लगभग 1300 स्क्रीन मिली है। कलंक ने इंटरनेशनल मार्केट में अच्छी कमाई की है। फिल्म ने दो दिनों में 12 करोड़ के लगभग का कलेक्शन कर लिया है। खासकर यूएसए औक कनाडा में फिल्म को दर्शक मिल रहे हैं।



5 दिनों का वीकेंड

फिल्म को कमाने के लिए 5 दिनों का लंबा वीकेंड मिला था.. जिसमें उम्मीद थी कि फिल्म 100 करोड़ की कमाई कर लेगी। लेकिन अफसोस ऐसा हो ना सका।


साल की सबसे बड़ी ओपनर


21.60 करोड़ की धमाकेदार ओपनिंग के साथ कलंक साल की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है। साथ ही यह वरुण- आलिया के करियर की भी सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म है।


बजट और कमाई

फिल्म की स्टारकास्ट काफी बड़ी है और बजट 150 करोड़ के लगभग है। लिहाजा, कलंक को हिट होने के लिए 300 करोड़ से ऊपर कमाई करनी थी। जाहिर है फिल्म के लिए अब यह संभव नहीं है।


निगेटिव वर्ड ऑफ माउथ

फिल्म को समीक्षकों और आम दर्शकों से काफी निगेटिव प्रतिक्रिया मिली है। जिसका असर दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर साफ देखने को मिला।


ऑनलाइन लीक

वहीं, कलंक को रिलीज होते ही तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक कर दिया है। फिल्म की एचडी प्रिंट ऑनलाइन फ्री उपलब्ध है। जाहिर है फिल्म को इससे भी नुकसान होगा।


लाइफटाइम कलेक्शन

ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 95-100 करोड़ तक जा सकता है। बड़ी बजट की वजह से फिल्म का हिट होना मुश्किल है।

More Related Blogs

Back To Top