100 करोड़ से ज्यादा कमाने वाली कम बजट की ये 4 फिल्में, हिट होने की भी नहीं थी उम्मीद

हेल्लो दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है आप सभी का हमारे चैनल पर। 2018 में बॉलीवुड की कई बिग बजट फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह मार खा गई

Posted 7 months ago in Movies & Animation.

User Image
Arpit dubey
26 Friends
3 Views
31 Unique Visitors
वहीं कम बजट वाली फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी। आज हम आपको ऐसे ही कम बजट वाली 4 बॉलीवुड फिल्मों के बारे में बताएंगे जिसने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया हालांकि इन फिल्मों के 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की कोई उम्मीद भी नजर नहीं आ रही थी, तो चलिए देखते हैं।

1. सोनू के टीटू की स्वीटी

Third party image reference
लव रंजन के निर्देशन में बनी यह कॉमेडी फिल्म थी जिसमें कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूचा और सनी निजार जैसे सितारे मुख्य भूमिका में नजर आए थे। फिल्म को 2018 में दर्शकों ने खूब पसंद किया था। 'प्यार का पंचनामा' और 'प्यार का पंचनामा 2' जैसी शानदार फिल्मों की सफलता के बाद लव रंजन ने इस फिल्म को 30 करोड़ के बजट के साथ बनाई थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भारत में 108.95 करोड़ रुपए की कलेक्शन की थी वहीं फिल्म की वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 148.51 करोड़ रुपए की रही थी।

2. राजी

Third party image reference
मेघना गुलजार की स्पाई थ्रिलर से भरपूर यह फिल्म 11 मई 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में विक्की कौशल और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आए थे। फिल्म की कहानी काफी दमदार बनाई गई थी हालांकि इस फिल्म की 100 करोड़ के क्लब में एंट्री होने की कोई उम्मीद नजर नहीं आ रही थी। फिर भी आपको बता दें 30 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने भारत में 123 करोड़ रुपए की कलेक्शन की थी और वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 193 करोड़ रुपए की हुई थी।

3. स्त्री

Third party image reference
वहीं बात करते हैं राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'स्त्री' के बारे में जिसे 31 अगस्त को भारत में रिलीज किया गया था। यह फिल्म हॉरर और कॉमेडी से भरपूर थी। फिल्म को 24 करोड़ के बजट के साथ बनाई गई थी और इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 129 करोड़ रुपए की शानदार कलेक्शन की थी वहीं पूरी दुनिया से करीब 180 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था।

4. बधाई हो

Third party image reference
आयुष्मान खुराना की यह फिल्म कॉमेडी-ड्रामा से भरपूर थी जो कि 18 अक्टूबर 2018 में रिलीज हुई थी। फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी। फिल्म में नीना गुप्ता की भी एक्टिंग तारीफ के लायक रही वहीं गजराज राव ने भी शानदार भूमिका निभाई थी। बता दें इस फिल्म को 29 करोड़ के बजट के साथ बनाई गई थी लेकिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 137 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की और वहीं वर्ल्ड वाइड करीब 221 करोड़ रुपए से ज्यादा की कलेक्शन की थी।

दोस्तों इस पोस्ट को लाइक कीजिए, शेयर कीजिए और आने वाली किसी भी फिल्म की मनोरंजन और Box Office की सही खबरों के लिए इस चैनल को फॉलो करना ना भूलें।

More Related Blogs

Article Picture
Arpit dubey 8 months ago 3 Views
Article Picture
Arpit dubey 8 months ago 2 Views
Article Picture
Arpit dubey 8 months ago 2 Views
Article Picture
Arpit dubey 8 months ago 4 Views
Article Picture
Arpit dubey 8 months ago 2 Views
Article Picture
Arpit dubey 8 months ago 1 Views
Article Picture
Arpit dubey 9 months ago 0 Views
Article Picture
Arpit dubey 9 months ago 1 Views
Article Picture
Arpit dubey 9 months ago 3 Views
Article Picture
Arpit dubey 9 months ago 4 Views
Article Picture
Arpit dubey 9 months ago 5 Views
Article Picture
Arpit dubey 9 months ago 6 Views
Back To Top