पीएम मोदी हिंसा में TMC के शामिल होने का सबूत पेश करें , नहीं तो जेल में डाल दूंगी - ममता बनर्जी

ममता बनर्जी ने यह बात मथुरापुर में पार्टी की एख चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कही ।

Posted 5 days ago in News and Politics.

User Image
mahaveer bamniya
187 Friends
1 Views
2 Unique Visitors
कोलकाता । लोकसभा चुनावों के मद्देनजर इस बार पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा और भाजपा की रैलियों में हंगामे के बीच राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को पीएम मोदी पर निशाना साधा । उन्होंने कहा कि पीएम मोदी कोलकाता में अमित शाह के रोड शो में हुई हिंसा के पीछे टीएमसी के हाथ होने संबंधी सबूत पेश करें, वरना जेल में डाल देंगे । ममता बनर्जी ने यह बात मथुरापुर में पार्टी की एख चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कही । इस दौरान उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार के साथ ही चुनाव आयोग पर भी जमकर निशाना साधा ।

वह बोलीं 'चुनाव आयोग भाजपा का ही एक और भाई है ष पहले पहले पारदर्शी चुनाव आयोग देखती थी लेकिन भारत की जनता कह रही है कि चुनाव आयोग भाजपा के सामने बिक गया है । मुझे दुःख होता है, लेकिन मैं कुछ नहीं कर सकती, इसके लिए भाजपा मुझे जेल में डाल सकती है जिसके लिए मैं तैयार हूं । सच बोलने से मैं कभी नहीं डरूंगी यही हमेशा से मेरी शिक्षा है ।

जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी बोलीं, हमें बुधवार शाम को बताया गया कि हम शुक्रवार को कोई रैली नहीं कर पाएंगे । इसी लिए उस दिन की सभी गतिविधियों को आज किया जा रहा है । वह बोलीं - कल के मेरे जितने भी रैली थे उसे आज ही करना होगा । यहां से डायमंड हार्बर जाउंगी, फिर बेहाला, तारतल्ला तक रैली करूंगी और फिर जाधवपुर के सुकांता सेतु से गरिआहात जाउंगी फिर भवानीपुर से रैली करुंगी । आज करीब 20 किलोमीटर रैली करूंगी। लेकिन कर भी क्या सकती हूं । कुछ बदमाश और शैतान लोग, इन लोगों ने देश के अधिकार ले लिए हैं, किसी को भी मार देते हैं, अधिकार छीन लेते हैं, अत्याचार कर रहे हैं ।

राज्य में चुनाव प्रचार की अवधि घटाने को लेकर चुनाव आयोग पर बसरने के बाद वह बोलीं - हमारे तथा बंगाल की जनता के प्रति समर्थन और एकजुटता दिखाने के लिए मायावती, अखिलेश यादव, कांग्रेस, एन चंद्रबाबू नायडू तथा अन्य का शुक्रिया एवं आभार. भाजपा के निर्देश पर चुनाव आयोग का पक्षपातपूर्ण रवैया लोकतंत्र पर सीधा हमला है । जनता मुहतोड़ जवाब देगी।

More Related Blogs

Article Picture
mahaveer bamniya 17 days ago 0 Views
Article Picture
mahaveer bamniya 3 months ago 135 Views
Back To Top