2019 में 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली सभी फिल्में, 

2019 के पहले 4 महीने लगभग बीच हुए हैं। इन 4 महीनों में हमने कई बड़ी फिल्में देखी है। कुछ बेहतरीन फिल्में भी इन 4 महीनों में रिलीज हुए हैं

Posted 7 months ago in Movies & Animation.

User Image
Deepak lovewanshi
185 Friends
1 Views
3 Unique Visitors
अनुराग सिंह के निर्देशन में बनी यह सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित एक एक्शन फिल्म है जिसमे अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा ने मुख्य भुमिका निभाई हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार ने हवलदार ईशर सिंह और परिणीति चोपड़ा ने जीवानी कौर का बहुत ही दमदार किरदार निभाया है जिसे दर्शकों ने काफि पसंद किया हैं. इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 21.06 करोड़ और पहले वीकेंड पर 78.07 करोड़ कि कमाई की हैं.
जोया अख्तर के निर्देशन और निर्माण में बनी यह इस साल कि सबसे शानदार फिल्मों में शामिल हैं. यह एक म्यूजिकल रोमांटिक मनोरंजन फिल्म है जिसमे रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने मुख्य भुमिका निभाई हैं. यह फिल्म अपनी शानदार कहानी और खूबसूरत संगीत कि वजह से बेहद चर्चा में रही थी. बता दें कि इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 19.40 करोड़ और पहले वीकेंड पर 72.45 करोड़ कि जबरदस्त कमाई की हैं.
करण जौहर के निर्माण और अनुराग सिंह के निर्देशन में बनी यह एक हिस्टोरिकल मल्टी स्टारर रोमांटिक फिल्म है जिसमे संजय दत्त​, वरुण धवन​, आदित्य राॅय कपूर​, माधुरी दिक्षित​, आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा नजर आ रही हैं. करीब 80 करोड़ के बजट से बनी इस फिल्म ने पहले दिन में 21.60 करोड़ और पहले वीकेंड पर 66.03 करोड़ कि कमाई की हैं
अजय देवगन​, अनिल कपूर​, माधुरी दिक्षित​, रितेश देशमुख​ और संजय मिश्रा को मुख्य किरदार में लेकर बनी यह साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म "धमाल" का तीसरा भाग है जिसका निर्देशन और निर्माण इन्द्र कुमार ने किया था. इस फिल्म को दर्शकों ने शानदार कहानी और मनोरंजन कि वजह से काफि पसंद किया था. यही वजह रही कि इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 16.50 करोड़ और पहले वीकेंड पर 62.40 करोड़ कि कमाई की हैं.
2019 के पहले 4 महीने लगभग बीच हुए हैं। इन 4 महीनों में हमने कई बड़ी फिल्में देखी है। कुछ बेहतरीन फिल्में भी इन 4 महीनों में रिलीज हुए हैं। साल की शुरुआत में रिलीज हुई उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक ने सभी को हैरान करते हुए रिकॉर्ड तोड़ कमाई की। दूसरी ओर मणिकर्णिका जैसी बड़ी फिल्म ने सबको निराश किया। यह फिल्म अपना बजट भी पूरा नहीं कर पाई।


टोटल धमाल से बहुत ज्यादा उम्मीदें थी लेकिन इस फिल्म ने उम्मीद से कम बिजनेस किया। हालांकि यह फिल्म भी हिट घोषित की गई है। कुछ समय पहले रिलीज हुई केसरी बहुत अच्छा बिजनेस कर रही है उम्मीद है यह फिल्म 200 करोड़ तक पहुंच जाएगी। आज हम आपको उन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने 2019 में 100 करोड़ या इससे ज्यादा की कमाई की है।

More Related Blogs

Back To Top