26 साल का ये शख्स हर महीने कमाता है 82 लाख रुपए, अब दे रहा जॉब का एक बड़ा मौका, अपने लिए ढूंढ रहा एक

ऑस्ट्रेलिया में रहने वाला 26 साल के एक मिलेनियर अपने लिए एक पर्सनल असिस्टेंट की तलाश कर रहा है। असिस्टेंट का काम दुनियाभर में फैले उसके बिजनेस को संभालने में उसकी मदद करना होगा। इस काम के बदले सफल कैंडिडेट को साल की सैलरी के तौर पर 35 लाख रुपए दिए जाएंगे। इसके साथ ही काम के सिलसिले में दुनियाभर में

Posted 7 months ago in People and Nations.

User Image
rachna goyal
0 Friends
1 Views
28 Unique Visitors
ऑस्ट्रेलिया में रहने वाला 26 साल के एक मिलेनियर अपने लिए एक पर्सनल असिस्टेंट की तलाश कर रहा है। असिस्टेंट का काम दुनियाभर में फैले उसके बिजनेस को संभालने में उसकी मदद करना होगा। इस काम के बदले सफल कैंडिडेट को साल की सैलरी के तौर पर 35 लाख रुपए दिए जाएंगे। इसके साथ ही काम के सिलसिले में दुनियाभर में घूमना और लग्जरी होटल में रुकना फ्री होगा।
सिडनी. ऑस्ट्रेलिया में रहने वाला 26 साल के एक मिलेनियर अपने लिए एक पर्सनल असिस्टेंट की तलाश कर रहा है। असिस्टेंट का काम दुनियाभर में फैले उसके बिजनेस को संभालने में उसकी मदद करना होगा। इस काम के बदले सफल कैंडिडेट को साल की सैलरी के तौर पर 35 लाख रुपए दिए जाएंगे। इसके साथ ही काम के सिलसिले में दुनियाभर में घूमना और लग्जरी होटल में रुकना फ्री होगा।
सैलरी के साथ मिलेंगे ये फायदे
- सिडनी के रहने वाले मैथ्यू लेपरे की हर महीने की कमाई 82 लाख रुपए है। उनका ई-कॉमर्स का बिजनेस कई देशों में फैला है। पिछले साल ही वो जापान, दुबई और हवाई का दौरा करते लौटे हैं।
- इस वक्त वो कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं, जिसके जरिए औरों को भी अपना करियर बनाने का मौका मिल रहा है। हालांकि, सैलरी के मामले में पर्सनल एक्सपीरिएंस भी गिना जाएगा।
- मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चुने गए कैंडिडेट के निजी अनुभव के हिसाब से उसे सैलरी दी जाएगी। इसके साथ ट्रैवलिंग और रहने के लिए होटल का खर्च अलग से होगा।
- चुने गए कैंडिडेट वो हेल्थ इंश्योरेंस बेनेफिट्स भी दिए जाएंगे। मैथ्यू के दिए गए ऐड के मुताबिक, चुने गए कैंडिडेट को काम के साथ अलग-अलग कल्चर को एक्सपीरिएंस करने का मौका भी मिलेगा।
जॉब के लिए कैंडिडेट में ये खासियतें
- मैथ्यू ने कहा, ''काम के दौरान जैसे मैं घूमने का मजा लेता हूं। वहीं, मौके मैं अपने पर्सनल असिस्टेंट को भी दूंगा।'' हालांकि, सिर्फ घूमने का शौक ही इस जॉब के लिए काफी नहीं होगा।
- ऐड के मुताबिक, इस जॉब को पाने के लिए कैंडिडेट का कम्प्यूटर सेवी (जानकार), सोशल मीडिया की ताकत को समझने वाला ऑर्गेनाइज्ड और एम्बीशियस (महत्वाकांक्षी) होना चाहिए।
- बता दें, मैथ्यू ने 23 साल की उम्र में यूनिवर्सिटी छोड़ दी थी क्योंकि वो कुछ अपना काम करना चाहता था। अब वो अपने चार सफल ई-कॉमर्स स्टोर चला रहा है।

More Related Blogs

Article Picture
rachna goyal 5 months ago 0 Views
Article Picture
rachna goyal 5 months ago 0 Views
Article Picture
rachna goyal 5 months ago 0 Views
Article Picture
rachna goyal 5 months ago 0 Views
Article Picture
rachna goyal 5 months ago 0 Views
Back To Top