पाक PM इमरान की सैलरी स्लिप देखकर छूट जायेगी आपकी हंसी, इससे ज्यादा तो हमारे यहाँ….
Livetoday.online

पाक PM इमरान की सैलरी स्लिप देखकर छूट जायेगी आपकी हंसी, इससे ज्यादा तो हमारे यहाँ….
Livetoday.online
Author
पाकिस्तान के नवनिर्वाचित पीएम इमरान खान के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है, जो उनकी सैलरी से जुड़ा हुआ है। दरअसल सोशल मीडिया पर इमरान खान की सैलरी स्लिप वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद

Posted 2 months ago in News and Politics.

User Image
tanuja jhala
15 Friends
1 Views
4 Unique Visitors
पाक PM इमरान की सैलरी स्लिप देखकर छूट जायेगी आपकी हंसी, इससे ज्यादा तो हमारे यहाँ….
Livetoday.online
Author
पाकिस्तान के नवनिर्वाचित पीएम इमरान खान के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है, जो उनकी सैलरी से जुड़ा हुआ है। दरअसल सोशल मीडिया पर इमरान खान की सैलरी स्लिप वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद हर कोई दंग है क्योंकि ये सैलरी उत्तर प्रदेश के विधायक की सैलरी से भी कम है।


आपको बता दें कि इमरान खान पाकिस्तान के आम चुनाव जीतकर प्रधानमंत्री बनाए गए हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर इमरान खान की जो सैलरी स्लिप वायरल हो रही है वो एक पाकिस्तानी चैनल पर दिखाई गयी थी और इसे लेकर दावा किया गया था कि ये इमरान खान की ही सैलरी स्लिप है।

इस सैलरी स्लिप में इमरान खान की जो सैलरी लिखी हुई है उसे देखने के बाद किसी को भी अचंभा होगा।

पाकिस्तानी न्यूज चैनल का दावा है कि इमरान खान की ये सैलरी स्लिप फरवरी 2019 की है। इस सैलरी स्लिप के मुताबिक़ इमरान खान को हर महीने 2.01 लाख रुपये मिलते हैं। इस सैलरी में से भी जब वो सारे टैक्स भर देते हैं तो उनके खाते में महज 196, 979.00 रुपए आते हैं।

अगर इमरान खान को मिलने वाले सभी भत्तों को भी इस सैलरी में जोड़ दिया जाए तो ये तकरीबन 201,574.00 रुपये होती है। इस सैलरी में उन्हें 4,595 रुपये टैक्स देना पड़ता है।

हमले से 10 मिनट पहले ही न्यूजीलैंड सरकार को मिला था हमलावर का लैटर, लेकिन किसी को नहीं हुआ विश्वास…

चौंकाने वाली वाली बात तो ये है कि भारतीय करेंसी के हिसाब से इमरान खान की ये सैलरी तकरीबन 1 लाख रुपये महीना होती जो कि किसी भी देश के पीएम को मिलने वाली सैलरी से बहुत कम है।

आपको बता दें कि यूपी के विधायक की सैलरी 1,78000 रुपये प्रति महीने होती है। वहीं पंजाब के विधानसभा सदस्य को वेतन के रूप में हर महीने 3 लाख रुपये दिए जाते हैं।
Tags: tanuja,

More Related Blogs