ममता कुलकर्णी

ममता कुलकर्णी के जन्मदिन और राहुल गांधी पर भड़कीं ऋचा चड्ढा समेत ये हैं मनोरंजन की बड़ी खबरें

Posted 1 month ago in Movies & Animation.

User Image
narendra parmar
86 Friends
2 Views
1 Unique Visitors
Mamta kulkarni

90 के दशक की बॉलीवुड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी ने अपनी बोल्ड अदाओं से दर्शकों के दिलों में एक खास पहचान बनाईं। 20 अप्रैल 1972 को मुंबई में जन्मीं ममता कुलकर्णी ने 1992 में रिलीज हुई फिल्म 'तिरंगा' से अपने करियर की शुरुआत की हालांकि फिल्म में उनका छोटा सा रोल था। साल 1993 में आई फिल्म 'आशिक आवारा' ममता की पहली हिट फिल्म रही। उन्होंने 'करण अर्जुन', 'क्रांतिवीर', 'वक्त हमारा है', 'बाजी' जैसी हिट फिल्में दीं। जिसमें उन्होंने सलमान खान से लेकर आमिर खान तक सभी के साथ काम किया लेकिन फिल्मों में ऊंचाई तक पहुंचने के बावजूद ममता अचानक फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गईं।  

विज्ञापन

2 of 5

Ram Gopal Varma - फोटो : social media

अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा एक बार फिर मुसीबत में फंस गए हैं। इस बार उन्होंने कोई बयान तो नहीं दिया लेकिन एक फेक फोटो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। इसी के चलते उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। रामगोपाल वर्मा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर चंद्रबाबू नायडू की एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें उन्हें वाईएसआर कांग्रेस पार्टी में शामिल होते दिखाया गया था। 

3 of 5

सुरवीन चावला

फिल्म हेट स्टोरी 2 की अभिनेत्री सुरवीन चावला ने बेटी को जन्म दिया है। सुरवीन अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी इन्जॉय करती थीं। इस खास पल की उन्होंने कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हुई है। अभिनेत्री ने बेटी का नाम ईवा रखा है। अभिनेत्री ने अपनी शादी दो साल तक छिपाकर रखी थी।

Recommended



Delhi NCR

गहराता जा रहा है एनडी तिवारी के बेटे रोहित की मौत का रहस्य, देर रात तक बीवी ने देखा 'सावधान इंडिया'



Kanpur

कानपुर में तेज धमाके के साथ दो हिस्सों में बंटी पूर्वा एक्सप्रेस



Bollywood

अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी के एक रात पहले हुई थी ऐसी घटना, सुनकर हिल गया था बच्चन परिवार



Bollywood

B'day Spl: टॉपलेस फोटोशूट से ममता कुलकर्णी ने मचा दिया था तहलका, सिर्फ एक लत ने तबाह कर दिया करियर



India News

19 साल की बेटी ने अपने पिता की जान बचाने के लिए दिया अपना लीवर, लोग कर रहे तारीफ 

4 of 5

मनीष मल्होत्रा - फोटो : Amar Ujala

इंडस्ट्री के सबसे मशहूर फैशन डिजाइनर्स में से एक मनीष मल्होत्रा अपने फैशन स्टाइल और अपनी धमाकेदार पार्टियों के लिए जाने जाते हैं। ऐसी ही एक डिनर पार्टी रखी उन्होंने अपने घर पर। इस पार्टी में हिन्दी सिनेमा जगत की कई जानी मानी अदाकाराओं ने शिरकत की। गेस्ट लिस्ट में से सोनाक्षी सिन्हा, कृति सेनन, कियारा आडवाणी, अदिति राव हैदरी, हुमा कुरैशी, यूलिया वंतूर जैसी कई जानी मानी अदाकारायें यहां नजर आईं। पार्टी में कई स्टार किड्स ने भी शिरकत की। जिनमें रही अनन्या पांडे, खुशी कपूर और तारा सुतारिया।

5 of 5

ऋचा चड्ढा - फोटो : social media

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने शुक्रवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया और वह शिवसेना में शामिल हो गईं। शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ली। प्रियंका ने आरोप लगाया कि उनके साथ बदसलूकी की गई। और पार्टी ने इसे नजरअंदाज कर दिया। प्रियंका ने जब ट्वीट कर ये बात शेयर की तो सोशल मीडिया पर भारी समर्थन मिला। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने उनका समर्थन किया और इसके लिए राहुल गांधी-प्रियंका गांधी को खरी-खोटी सुना दी।

More Related Blogs

Article Picture
narendra parmar 1 month ago 3 Views
Article Picture
narendra parmar 1 month ago 2 Views
Article Picture
narendra parmar 1 month ago 2 Views
Article Picture
narendra parmar 1 month ago 1 Views
Back To Top