28 साल पहले सलमान की 'सनम बेवफा

28 साल पहले सलमान की 'सनम बेवफा' बनी थी ये एक्ट्रेस, फिल्में न मिलीं तो करने लगीं ये काम

Posted 2 months ago in Other.

User Image
divya solanki
957 Friends
4 Views
4 Unique Visitors
बॉलीवुड में बड़ी मशक्कत के बाद एक्टर्स को जगह मिल पाती है, ऐसे में खुद को स्थापित करना उससे भी मुश्किल काम है। ऐसी ही एक हीरोइन रही हैं चांदनी। जिन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म सनम बेवफा से डेब्यू किया था। चांदनी की ये फिल्म जबरदस्त हिट रही थी। हालांकि इसके बाद वो अपने फिल्मी करियर में सफलता की ऊंचाईयां नहीं देख पाईं। फिल्मों में काम मिलता ना देख चांदनी ने बॉलीवुड से संन्यास ले लिया।
चांदनी को बॉलीवुड से कितना लगाव है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने अपना असली नाम नवोदिता शर्मा को छोड़ दिया और फिल्मों के लिए चांदनी नाम रख लिया। यही नहीं उन्होंने अपनी दोनों बेटियों के नाम भी बॉलीवुड एक्ट्रेस के नाम पर करीना और करिश्मा रखा है।
चांदनी के पति का नाम सतीश शर्मा है और अब वो शादी के बाद अमेरिका के ओरनाल्डो में रहती हैं। चांदनी बॉलीवुड की इस चकाचौंध भरी जिंदगी से कोसो दूर हैं। फिल्म इंडस्ट्री से दूर अब वो डांस टीचर बन गई हैं।
चांदनी ओरनाल्डो में ही इंडियन क्लासिकल डांस सिखाती हैं। उनका खुद का एक डांस इंस्टीट्यूट है। यही नहीं उन्होंने अमेरिका के कई जगहों पर अपनी परफॉर्मेंस भी दी है। डांस का शौक उनको बचपन से ही था। महज 5 साल की उम्र से चांदनी ने मॉडर्न और क्लासिकल डांस की ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी थी।
चांदनी ने अपने करियर में केवल 10 फिल्में ही की हैं। उन्होंने जय किशन, जान से प्यारा, 1942 ए लव स्टोरी, मिस्टर आजाद जैसी फिल्मों में काम किया है। फ्लॉप होने के बाद चांदनी बॉलीवुड के लिए एक गुमनाम हीरोइन बनकर रह गईं



,, , , ,. ,, , , , , , ,, , , ,, , , , ,. ,, , , , , , ,, , , , ,. ,. , , , ,. ,, , , , , , , , , ,, , , , , ,, , ,. , , , , , , , ,. ,, , , , , , , , ,. , ,, , , , , , ,.

More Related Blogs

Article Picture
divya solanki 4 months ago 4 Views
Article Picture
divya solanki 5 months ago 22 Views
Article Picture
divya solanki 5 months ago 2 Views
Article Picture
divya solanki 5 months ago 5 Views
Article Picture
divya solanki 6 months ago 22 Views
Article Picture
divya solanki 6 months ago 56 Views
Article Picture
divya solanki 6 months ago 31 Views
Back To Top