Avengers Endgame क्लाईमैक्स हुआ लीक

Avengers Endgame क्लाईमैक्स हुआ लीक- निर्देशक ने शूट किया था 5 क्लाईमैक्स सीन

Posted 7 months ago in Entertainment.

User Image
Shubhashish Sharma
76 Friends
1 Views
1 Unique Visitors
हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स एंडगेम को भारत में रिलीज होने के लिए महज 10 दिन गए हैं। भारत में फिल्म 26 अप्रैल को दर्शकों के सामने आएगी। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का एक क्लाईमैक्स सीन लीक हो चुका है। फिलहाल वीडियो को सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया गया है। लेकिन ट्विटर पर हैशटैग ट्रेंड किया जा रहा था। वहीं, खास बात है कि निर्देशक ने फिल्म का एक नहीं, बल्कि 5 क्लाईमैक्स शूट किया है।

'भारत' POSTER: सलमान खान ने दिखाया 'जवानी जानेमन' LOOK, जबरदस्त

एवेंजर्स की इस फिल्म में मार्वेल से सभी 22 अलग अलग किरदार साथ दिखेंगे- कैप्टन अमेरिका, थॉर, आयरन मैन, ब्लैक विडो, ऐंट मैन आदि।

जाहिर है फैंस के बीच इस फिल्म का खासा उत्साह है।

फिल्म में Hulk का किरदार निभा रहे एक्टर Mark Ruffalo ने एवेंजर्स के एक इवेंट में खुलासा किया कि निर्देशक ने फिल्म के 5 क्लाईमैक्स सीन्स शूट किये हैं और फिल्म के कास्ट को भी इस बात का अंदाजा नहीं है कि आखिर फिल्म का क्लाईमैक्स क्या है। निर्देशक ने एवेंजर्स फैंस का ख्याल करते हुए ही यह कदम उठाया.. ताकि कहीं से भी फिल्म का क्लाईमैक्स पहले ही लीक ना हो पाए।

एवेंजर्स एंडगेम
तोड़ा रिकॉर्ड
एवेंजर्स सीरिज की यह अंतिम फिल्म को लेकर सिर्फ यूएस या भारत में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनियाभर के सिनेमाप्रेमियों में उत्साह छाया हुआ है। यही वजह है कि एवेंजर्स एंडगेम की एडवांस बुकिंग ने स्टारवार्स- द फोर्स अवेकन्स के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।

एवेंजर्स एंडगेम
500 डॉलर में बिक रहे टिकट

कुछ जगहों पर फिल्म की टिकट 500 डॉलर में भी बिक रही है। यूएस के टॉप टिकट बेचने वाले वेबसाइट्स ने इसे कंफर्म किया है।

एवेंजर्स एंडगेम
रिलीज डेट

फिल्म 24 अप्रैल को चीन और ऑस्ट्रेलिया में रिलीज हो रही है, 25 अप्रैल को यूएस में जबकि 26 अप्रैल को भारत में रिलीज होगी। 22 अप्रैल को लॉस एंजिलेस में फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर होगा।

एवेंजर्स एंडगेम
एवेंजर्स सीरिज की फैन फॉलोइंग

साल 2018 में रिलीज हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर ने भारत में धमाकेदार प्रदर्शन दिया था। फिल्म ने भारत में 222 करोड़ की कमाई की थी।
एवेंजर्स एंडगेम
दो भाषाओं में रिलीज

एवेंजर्स एंडगेम भारत में 26 अप्रैल 2019 को रिलीज हो रही है। फिल्म को हिंदी और तमिल भाषा में रिलीज किया जाएगा। कोई शक नहीं कि यह हॉलीवुड फिल्म.. 2019 में बॉलीवुड सुपरस्टार्स के सामने एक तगड़ा टार्गेट सेट करने वाली है।

एवेंजर्स एंडगेम
बॉलीवुड फिल्में भी पीछे

भारत में हॉलीवुड फिल्मों की लोकप्रियता को अब नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। पिछले कुछ सालों में साफ दिखा है कि हॉलीवुड फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है और बॉलीवुड सुपरस्टार्स की फिल्मों को भी पीछे छोड़ा है।

More Related Blogs

Article Picture
Shubhashish Sharma 7 months ago 2 Views
Article Picture
Shubhashish Sharma 8 months ago 6 Views
Article Picture
Shubhashish Sharma 8 months ago 26 Views
Back To Top