CSKvMI: जीत के बाद रोहित शर्मा ने धोनी को लेकर कही ऐसी बात,जानकर आप का दिल भी हो जाएगा खुश

CSKvMI: जीत के बाद रोहित शर्मा ने धोनी को लेकर कही ऐसी बात,जानकर आप का दिल भी हो जाएगा खुश

Posted 7 months ago in Gaming.

User Image
shivam bhargav
87 Friends
2 Views
23 Unique Visitors
CSKvMI: जीत के बाद रोहित शर्मा ने धोनी को लेकर कही ऐसी बात,जानकर आप का दिल भी हो जाएगा खुश

नमस्कार दोस्तो स्वागत है आपका हमारे ब्लॉग क्रिकेट वाले बाबा पर हम यहाँ हर रोज पोस्ट करते हैं क्रिकेट से जुड़े आर्टिकल। अगर आप पहली बार हमारे ब्लॉग पर आए हैं तोतो पीले रंग का बटन दबाकर हमारे ब्लॉग को फॉलो जरूर करें, क्यूंकि इसके लिए आपको कोई पैसा नहीं देना।दोस्तो जैसा कि हम सभी जानते हैं कि मुंबई और चेन्नई के बीच में खेले गए आईपीएल के इस मुकाबले को मुंबई की टीम ने 46 रन के बड़े अंतर से जीत लिया है! मुंबई की टीम ने चेन्नई की टीम को महेंद्र सिंह धोनी की गैर-मौजूदगी में 156 रन का छोटा लक्ष्य दिया! लेकिन फिर भी इसके जवाब में उतरी चेन्नई की टीम मात्र 109 रन पर ढेर हो गई!

दोस्तो आपकी जानकारी के लिए आपको बता दूं कि मुंबई इंडियन की चेन्नई के ऊपर आईपीएल 2019 में यह लगातार दूसरी जीत है!चेन्नई की टीम से लगातार दूसरी बार जीतना वाकई में एक बड़ी बात है और रोहित शर्मा ने इसी करके दिखाया है! इस जीत के साथ मुंबई की टीम पॉइंट टेबल में अब दूसरे स्थान पर पहुंच चुकी है हालांकि हारने के बावजूद भी चेन्नई की टीम पॉइंट टेबल में पहले स्थान पर बनी हुई है! इस जीत के साथ मुंबई की टीम ने यह भी घोषित किया है कि वह चेन्नई की टीम को हर हाल में हराने का दम रखते हैं! दोस्तो 46 रनों से T20 मैच में किसी टीम को हराना वाकई में बड़ी बात होती है और रोहित शर्मा की कप्तानी के अंदर यह मुमकिन हो पाया!

लेकिन रोहित शर्मा का मानना कुछ और ही है उनकी टीम कि यह जीत इसी वजह से नहीं बल्कि किसी और कारण से हुई है! आपको बता दें इस मैच के बाद लिए गए इंटरव्यू के दौरान रोहित शर्मा ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि मुझे खुशी हुई है कि इतना छोटा लक्ष्य देने के बावजूद भी हमारे गेंदबाज चेन्नई की टीम को 109 रनों पर ही रोक पाए! क्योंकि चेन्नई जैसी टीम के लिए 156 रन का लक्ष्य उनके घरेलू मैदान में बहुत छोटा दिखाई देता है! लेकिन यहाँ तारीफ करनी होगी हमारी टीम के गेंदबाजी और फील्डिंग की क्योंकि इस तरीके का प्रदर्शन करके दिखाना वाकई में काबिले तारीफ है और मुझे उम्मीद है कि आने वाले मुकाबलों में भी यह प्रदर्शन इसी तरह जारी रहेगा!

इसके बाद जब रिपोर्ट ने रोहित से पूछा कि वह कौन सा बड़ा कारण है जिसकी वजह से आपकी टीम इतने बड़े अंतर से जीत पाई! इसका जवाब देते हुए रोहित शर्मा ने कहा महेंद्र सिंह धोनी की गैरमौजूदगी! उन्होंने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो किसी भी मुकाबले को पलटने का दम रखते हैं और इसी बात का नमूना हम आईपीएल के हर एक मुकाबले में देखते हुए आए हैं!

धोनी भाई जब मैदान पर होते हैं तो उनके सामने लक्ष्य छोटा हो या बड़ा वह अपनी टीम को जिता कर ही वापस लौटते हैं! ऐसे में इस मुकाबले में उनका चेन्नई की टीम में ना खेलना हमारी जीत के लिए एक बहुत बड़ा रोल अदा कर गया! इस बात में कोई शक नहीं की अगर महेंद्र सिंह धोनी इस मुकाबले में खेलते तो हमारे लिए यह मैच जीतना आसान नहीं था, क्योंकि महेंद्र सिंह धोनी जिस तरह कि फॉर्म में है उनको रोक पाना बहुत ही मुश्किल है! दोस्तो जिस तरह रोहित शर्मा ने बताया कि अगर महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई की टीम में मौजूद होते तो इस मुकाबले में हम हार भी सकते थे!

इस बात से हमें पता चलता है कि धोनी का रोल चेन्नई की टीम में कितना बड़ा है! दोस्तो आपको क्या लगता है क्या चेन्नई की टीम महेंद्र सिंह धोनी की गैर-मौजूदगी के कारण यह मुकाबला हारी है या नहीं! इस बात का जवाब में कमेंट करके जरूर दें! अगर आपको हमारा आर्टिकल अच्छा लगे तो इसे शेयर और लाइक जरूर करें और हमारे ब्लॉग को फॉलो करना ना भूलें!

More Related Blogs

Article Picture
shivam bhargav 3 months ago 1 Views