Dabangg 3 Movie : महेश्‍वर में शूटिंग के बाद बोले सलमान खान : मैं खुद बड़ा शिवभक्त हूं

Dabangg 3 Movie : सलमान खान ने कहा कि आप यदि शूटिंग नहीं करने देना चाहते हैं तो तुरंत पैकअप कर यूपी चला जाऊंगा।

Posted 5 months ago in Movies & Animation.

User Image
deepak Chouhan
3 Friends
2 Views
4 Unique Visitors
शूटिंग के दौरान बुधवार को लिए गए कुछ फोटो और वीडियो से जुड़ी खबरों को लेकर सलमान इतने आहत हुए कि शाम को मीडियाकर्मियों के बीच पहुंच गए। वहीं अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्‍हा फ‍िल्‍म की शूटिंग के लिए आज इंदौर पहुंच गई।

सलमान ने कहा- 'मैं स्वयं बड़ा शिव भक्त हूं, आप यदि शूटिंग नहीं करने देना चाहते हैं तो तुरंत पैकअप कर यूपी चला जाऊंगा। उन्होंने कहा कि आपको पता है कमल नाथ सर के कहने पर हम यहां आए। उन्होंने कहा था कि आपका इंदौर और महेश्वर से नाता है। इनके नाम को आगे बढ़ाइए, यहां शूटिंग कीजिए। प्लीज हमें सहयोग कीजिए।


सलमान ने कहा कि बुधवार को उन्होंने देखा कि कुछ अखबार और सोशल मीडिया पर शूटिंग और शॉट्स को लेकर भ्रामक जानकारी दी जा रही है। उन्होंने उस वीडियो का जिक्र किया, जिसमें बताया गया कि नर्मदा घाट पर बने शिवलिंग पर तखत रखा गया। इस पर लोग खड़े हैं और शूटिंग चल रही है। एक फोटो में शिवलिंग के पास व्यक्ति पैर फैलाए बैठा है। सलमान ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने खुद शिवलिंग का सम्मान करते हुए ऊपर बॉक्स रखवाया। कुछ लोगों ने उसका दुरुपयोग किया तो तत्काल हटवा भी दिया।

सलमान ने मीडिया से आग्रह किया कि मेकअप के दौरान उनका फोटो न लें। शूटिंग के पहले और बाद होटल आने-जाने के दौरान फोटो ले सकते हैं। मीडिया और प्रशंसकों के लिए ही वे सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर रहे हैं। वहां से ले सकते हैं। फिल्म की गोपनीयता भंग नहीं होना चाहिए।
उन्होंने कहा कि शूटिंग यहां नहीं हुई तो उनका कोई नुकसान नहीं होगा, बल्कि यहां शूटिंग होने से स्थानीय के साथ इंदौर व भोपाल के कलाकारों को भी अवसर व रोजगार मिल रहा है। इससे पर्यटन को भी बढ़ावा मिलेगा।




उल्लेखनीय है कि खान के कुछ सुरक्षाकर्मियों व बाउंसर द्वारा एक पत्रकार का मोबाइल छीनने के बाद वहां शूटिंग दबावपूर्वक रुकवा दी गई। उन्होंने मीडिया से आग्रह किया कि इंदौर और महेश्वर से उनका लगाव है। उनके दादाजी ने यहां सेवाएं दी हैं। कृपया आप उनका सम्मान करते हुए सहयोग दें।
इधर, सलमान सहज होकर मीडिया से बात कर रहे थे, तभी उनके पास खड़े बाउंसर को आशंका हुई कि मीडिया सलमान का फोटो और वीडियो बना सकता है। यह देख देख सलमान ने आव देखा न ताव, पलटकर बाउंसर को ही थप्पड़ जड़ दिया। मीडिया का पक्ष लेते हुए उन्होंने कहा कि जब सहजता से बात हो रही है तो बीच में क्यों आ रहे हो। मीडिया से आश्वासन मिलने के बाद सलमान खुश होकर होटल लौट गए।


लौट गए।
अहिल्या विहार में बनेगी पुलिस चौकी
बुधवार को अहिल्येश्वर मंदिर में ही शूटिंग हुई। सुबह की पाली में हुड़ दबंग-दबंग गीत फिल्माया गया। दोपहर बाद नर्मदा घाट पर फिल्मांकन किया गया। फिल्म यूनिट ने बताया कि भूतड़ी अमावस्या को भी शूटिंग होगी। घाट पर श्रद्धालुओं की भीड़ होने से किला परिसर में स्थित अहिल्या विहार स्कूल में होगी। बताया जाता है कि इस परिसर में पुलिस चौकी बनाई जाएगी। जहां चुलबुल पांडे के रूप में सलमान डायलॉग बोलेंगे।


शिवलिंग से तखत हटाया
विरोध के चलते घाट पर बने प्राचीन शिवलिंग पर रखे गए तखत को हटा लिया गया है। फिल्म के टाइटल गीत में सलमान सहित अन्य कलाकारों पर फिल्माए जाने के लिए सेट तैयार किया गया था। कई एंगल से लगाए गए सेट में अहिल्या घाट पर शिवलिंग के ऊपर एक तखत लगा दिया गया था। तखत पर खड़े होकर टीम सदस्यों ने काम किया। कुछ सहायकों के शिवलिंग के पास पैर रखे हुए फोटो भी वायरल हो गए। श्रद्धालुओं की आस्था के आगे शूटिंग का यह सेट हटाना पड़ा।


पैदल ही चल पड़े सलमान खान
महेश्वर टाइटल गीत हुड़ दबंग-दबंग का फिल्मांकन तीसरे दिन भी जारी रहा। सलमान पर यह गीत अहिल्येश्वर मंदिर परिसर और घाट पर फिल्माया गया। इस दौरान सलमान होटल से किला दरवाजा होते हुए पैदल और शूटिंग के बाद भी इसी तरह लौट गए। दो दिन पूर्व सलमान अपने अंदाज में साइकिल से घाट पर पहुंचे थे जबकि स्कूटर से वापस लौटे थे।

More Related Blogs

Article Picture
deepak Chouhan 6 months ago 2 Views
Back To Top