Hyundai ने पेश की खास टेक्नोलॉजी

Hyundai ने पेश की खास टेक्नोलॉजी, स्मार्टफोन से कर सकेंगे कार की 7 बड़ी चीजें कंट्रोल

Posted 6 months ago in Cars and Vehicles.

User Image
Shubhashish Sharma
76 Friends
1 Views
1 Unique Visitors
Hyundai Motor Group ने घोषणा की है कि वह 'स्मार्टफोन-इलेक्ट्रिक व्हीकल पेयरिंग बेस्ड परफॉर्मेंस एडजस्टमेंट टेक्नोलॉजी' को विकसित करने जा रही है, जो यूजर्स को स्मार्टफोन ऐप के माध्यम से प्राथमिक कार्यों को अनुकूलित करने की अनुमति देता है। कंपनी का कहना है कि यह वास्तव में एक इंडस्ट्री का पहला नवाचार है। इस टेक्नोलॉजी के माध्यम से ड्राइवर 7 परफॉर्मेंस फीचर्स को एडजस्ट कर सकते हैं, जिसमें इंजन की अधिकतम टॉर्क आउटपुट, इग्निशन, एक्सेलेरेशन और डिएक्सेलेरेशन क्षमताएं, रिजनरेटिव ब्रेकिंग कैपेसिटी, अधिकतम स्पीड लिमिट, रिस्पांसिवनेस और क्लाइमेट कंट्रोल पर इस्तेमाल होने वाली एनर्जी शामिल है।


चूंकि इलेक्ट्रिक वाहन लगातार अपने बाजार में हिस्सेदारी का विस्तार करते हैं, तो विशेष रूप से किराए या कार-शेयरिंग इंडस्ट्री में नई टेक्नोलॉजी ड्राइवरों को अपने कस्टम सेटिंग का उपयोग करने की अनुमति देगी जो भी वे अपने वाहन को सर्वर से अपनी प्रोफाइल डाउनलोड करके चलाएंगे। इस एप्लिकेशन में शेष दूरी और इलेक्ट्रिक एनर्जी की आवश्यकता का विश्लेषण करके नामांकित गंतव्य के लिए अनुकूलित सेटिंग्स प्रदान करता है।

ड्राइवर सीट से परे उपयोगकर्ता अपनी अनुकूलन सेटिंग्स ऑनलाइन साझा कर सकते हैं और साथ ही अन्य उपयोगकर्ताओं की कस्टम सेटिंग्स आजमा सकते हैं। ग्राहक सड़कों की स्थिति के आधार पर, देश की सड़कों से शहर के केंद्र या पर्वत श्रृखलाओं के लिए रिकमेन्डेड सेटिंग्स भी लागू कर सकते हैं। हुंडई मोटर ग्रुप सुरक्षा मुद्दों को रोकने के लिए ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी का उपयोग करेगा, जबकि यूजर्स सर्वर पर अपने कस्टम सेटिंग्स को अपलोड और साझा करेंगे।

Hyundai ix25 (Creta) का नया जनरेशन आया सामने

Hyundai ix25 या कहें भारतीय बाजार में मौजूद Creta का नया जनरेशन कोरिया में रोड-टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। नई SUV मौजूदा Hyundai Creta को रिप्लेस करेगी, जो कई बाजार में ix25 नाम से बेची जा रही है और इसे हाल ही में पहली बार Shanghai Auto show 2018 में देखा गया था। कोरिया में देखी गई टॉप-स्पेसिफिकेशन ट्रिम से नीचे वाला वेरिएंट है क्योंकि इसमें सनरूफ और कॉन्ट्रास्ट पेंट मौजूद नहीं है।

More Related Blogs

Article Picture
Shubhashish Sharma 6 months ago 2 Views
Article Picture
Shubhashish Sharma 7 months ago 6 Views
Article Picture
Shubhashish Sharma 7 months ago 26 Views
Back To Top