Realme के एक नए फोन के बारे में मिली जानकारी, दो रियर कैमरे से है लैस

ऐसा प्रतीत हो रहा है कि Oppo का सब-ब्रांड रियलमी (Realme) चीनी मार्केट में अपने नए स्मार्टफोन के साथ उतरने की योजना बना रही है। Realme RMX1901 को चीनी सर्टिफिकेशन साइट टीना (TENAA) पर लिस्ट कर दिया गया है, यह इस बात का संकेत दे रहा है कि जल्द रियलमी (Realme) का नया स्मार्टफोन लॉन्च किया जा सकता है।

Posted 4 months ago in Science and Technology.

User Image
Himanshu Namdev
535 Friends
22 Views
15 Unique Visitors
ऐसा प्रतीत हो रहा है कि Oppo का सब-ब्रांड रियलमी (Realme) चीनी मार्केट में अपने नए स्मार्टफोन के साथ उतरने की योजना बना रही है। Realme RMX1901 को चीनी सर्टिफिकेशन साइट टीना (TENAA) पर लिस्ट कर दिया गया है, यह इस बात का संकेत दे रहा है कि जल्द रियलमी (Realme) का नया स्मार्टफोन लॉन्च किया जा सकता है। टीना डेटाबेस पर लिस्ट की गई तस्वीरों में Realme RMX1901 स्मार्टफोन के पिछले हिस्से पर दो रियर कैमरे और ग्रेडिएंट फिनिश बैक पैनल नज़र आ रहा है। रियलमी 3 प्रो (Realme 3 Pro) के साथ रियलमी ब्रांड के इस आगामी स्मार्टफोन को भी टीना द्वारा सर्टिफाइड किया गया था।
टीना लिस्टिंग के अनुसार, Realme अपने आगामी स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है जिसका मॉडल नंबर RMX1901 है। स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में फिलहाल तो ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन फोन के डाइमेंशन, डिस्प्ले साइज़ और बैटरी क्षमता के बारे में पता चला है। टीना लिस्टिंग पेज़ पर फोन की लंबाई-चौड़ाई 161.2×76×9.4 मिलीमीटर बताई गई है। फोन में जान फूंकने के लिए 3,680 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।
डिस्प्ले की बात करें तो Realme ब्रांड के इस आगामी स्मार्टफोन में 6.5 इंच का पैनल दिया जा सकता है लेकिन फिलहाल रिजॉल्यूशन, आस्पेक्ट रेशियो और पिक्सल डेंसिटी के बारे में पता नहीं चला है। तस्वीर में फोन के बैक पैनल पर डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ ब्लू और ब्लैक कलर के ग्रेडिएंट फिनिश की झलक देखने को मिली है।

गौर करने वाली बात यह है कि फोन में नॉच नहीं है तो ऐसा लगा रहा है कि यह रियलमी ब्रांड का पहला ऐसा फोन हो सकता है जो पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ उतारा जा सकता है या फिर फोन के ऊपरी और निचले हिस्से में बॉर्डर देखने को मिल सकता है। फोन के दाहिनी ओर पावर बटन तो वहीं बायीं ओर वॉल्यूम बटन को जगह मिली है।

More Related Blogs

Back To Top