SL vs SA Dream11 Hindi Prediction, दूसरा टेस्ट, Team News, Playing 11

SL vs SA Dream11 Team|श्रीलंका बनाम साउथ अफ्रीका

SL vs SA Dream11|Who Will Win Today Match

Port Elizabeth February 21 at 1:30 PM

Posted 9 months ago in Other.

User Image
deepika mandloi
937 Friends
2 Views
29 Unique Visitors
पहले टेस्ट मैच में बेहद रोमांचक जीत दर्ज करने के बाद Sri Lanka की टीम सीरीज के दूसरे और आखिरी टेस्ट मैच में South Africa से भिड़ेंगी। South Africa को टेस्ट सीरीज को ड्रॉ कराने के लिए इस मैच में हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी। जबकि Sri Lanka की टीम इस टेस्ट को ड्रॉ भी करा लेती है तो वो इस सीरीज को अपने नाम कर लेंगी।

अपने नाम करना चाहेंगी सीरीज श्रीलंका

Sri Lanka की बात की जाए तो टीम का प्रदर्शन पहले टेस्ट मैच में बेहद शानदार रहा था। टीम ने पहले टेस्ट मैच में एक विकेट से अपने नाम किया था। टीम की बल्लेबाजी पर नजर ड़ालें तो Kusal Perera ने अपने अकेले दम पर टीम को जीत दिलाई थी। Perera ने पहली पारी में जहां अर्धशतक जड़ा था। तो वही, दूसरी पारी में नाबाद 153 रनों की पारी खेली थी।

वही, गेंदबाजी में Vishwa Fernando ने शानदार गेंदबाजी करते हुए आठ विकेट अपने नाम किए थें। वही, Kasun Rajitha ने भी बढ़िया गेंदबाजी का प्रदर्शन किया था। ऐसे में टीम एक बार फिर अपने गेदबाजों से वैसे ही प्रदर्शन की उम्मीद करेंगी।

साउथ अफ्रीका के लिए जीत जरुरी

South Africa की टीम को इस सीरीज में बने रहने के लिए दूसरे टेस्ट मैच में जीत दर्ज करनी होगी। टीम की पहले टेस्ट मैच में आधे मैच तक पकड़ काफी मजबूत नजर आयी थी। लेकिन आखिरी पारी में टीम के गेंदबाज अहम मौको पर विकेट निकालनें में नाकामयाब रहे थें। जिसके चलते टीम को हार का मुंह देखना पड़ा था।


टीम की बल्लेबाजी पर नजर डालें तो Quinton de Kock और कप्तान Faf Duplessis को छोड़ कर टीम के अन्य बल्लेबाज ज्यादा कुछ करने में नाकाम रहे थें। De Kock ने जहां दोनों ही पारियों में अर्धशतकीय पारी खेली थी। जबकि Faf Du Plessis ने दूसरी पारी में 90 रनों की शानदार पारी खेली थीविकेटकीपर – विकेटकीपर के तौर पर Quinton de Kock सबसे अच्छे विकल्प होगें। Quinton de Kock ने पिछले मैच में दोनों ही पारियों में अर्धशतकीय पारी खेली थी।

बल्लेबाज – बल्लेबाजी में Faf du Plessis, Dean Elgar, Hashim Amla, Dimuth Karunaratne, Kusal Perera सबसे अच्छी चॉइंस होगें। Perera ने पिछले मैच में अकेले दम पर टीम को जीत दिलाई थी। जबकि Faf du Plessis ने शानदार पारी खेली थी।

ऑलराउंडर – ऑलराउंडर के तौर पर Dhananjaya de Silva सबसे अच्छे विकल्प होगें। Silva पिछले मैच में रंग में नजर आए थें। दोनों ही पारियों मेें उन्होने बल्ले से अहम योगदान दिया था।

More Related Blogs

Article Picture
deepika mandloi 1 year ago 3 Views
Back To Top