UK: टाटा स्टील प्लांट में तीन बड़े धमाके,

मोल्टन मेटल लेकर जाने वाली ट्रेन में यह धमाके हुए हैं. धमाकों में दो लोगों को मामूली चोटें आई हैं. 

Posted 5 months ago in Other.

User Image
Deepak lovewanshi
168 Friends
1 Views
1 Unique Visitors
मोल्टन मेटल लेकर जाने वाली ट्रेन में यह धमाके हुए हैं. धमाकों में दो लोगों को मामूली चोटें आई हैं. इमरजेंसी सर्विस टीम मौके पर बचाव कार्य में जुटी हुई है. टाटा स्टील ने भी बयान जारी कर सभी कर्मचारियों के सुरक्षित होने की बात कही है.
यूनाइटेड किंगडम के वेल्स में पोर्ट टैलबोट पर स्थिति टाटा स्टील प्लांट में शुक्रवार सुबह तीन बड़े धमाके हुए हैं. इन धमाकों से पूरा वेल्स शहर थर्रा उठा. तड़के तीन बजे हुए इन धमाकों में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. वहीं, आग पर काबू पा लिया है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि टाटा स्टील के प्लांट में अचानक एक के बाद एक धमाके हुए. धमाके के दौरान लोगों ने आग और धुंए का गुब्बार हवा में उठते देखा. लोगों ने सोशल मीडिया पर धमाके की तस्वीरें डालकर बताया कि अचानक जोरदार आवाज आई. जिससे हमारी नींद खुल गई. हमने देखा कि टाटा स्टील प्लांट से आग की लपटें उठ रही हैं.

साउथ वेल्स पुलिस ने एक बयान जारी कर कहा कि शुक्रवार सुबह 03:30 बजे टाटा स्टील प्लांट में तीन धमाके हुए. हमें कई फोन कॉल आने लगे. जिसके बाद हम टाटा स्टील प्लांट में पहुंचे जहां आग की लपटें उठ रहीं थी. मामूली चोटों के साथ सिर्फ दो लोग घायल हुए हैं. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. 

मोल्टन मेटल लेकर जा रही ट्रेन में हुए धमाके...

वेल्स की स्थानीय मीडिया के मुताबिक, फैक्ट्री के अंदर मोल्टन मेटल लेकर जाने वाली ट्रेन में यह धमाके हुए हैं. धमाकों में दो लोगों को मामूली चोटें आई हैं. इमरजेंसी सर्विस टीम मौके पर बचाव कार्य में जुटी हुई है. टाटा स्टील ने भी बयान जारी कर सभी कर्मचारियों के सुरक्षित होने की बात कही है.

बताया जा रहा है कि वेल्स में स्थित टाटा स्टील प्लांट यूनाइटेड किंगडम का सबसे बड़ा स्टीलवर्क्स प्लांट है. टाटा स्टील के प्रवक्ता का कहना है कि कंपनी आपातकालीन सेवाओं के साथ काम कर रही है. धमाकों से बिल्डिंग के कुछ हिस्सों को नुकसान पहुंचा है

More Related Blogs

Back To Top